• November 14, 2023

ससुर सुनील शेट्टी ने दामाद केएल राहुल के शतक जड़ने के बाद की जमकर तारीफ, कहा- अच्छे काम पर नहीं देता कोई ध्यान

ससुर सुनील शेट्टी ने दामाद केएल राहुल के शतक जड़ने के बाद की जमकर तारीफ, कहा- अच्छे काम पर नहीं देता कोई ध्यान

नवंबर का महीना इस बार कतई जबरदस्त है। त्योंहार के साथ-साथ वर्ल्ड कप 2023 भी जारी है। इंडिया लगातार अपनी जीत का परचम लहरा रही है। उम्मीद है कि वह सेमी फिनाले से निकलकर ट्रॉफी भी अपने नाम कर लेगी। खैर। इन सबके इतर ससुर अपने दामाद पर प्यार न्यौछावर कर रहे हैं। केएल राहुल ने जैसे ही नाबाद शतक जड़ा, अथिया शेट्टी से लेकर अहान शेट्टी और सुनील शेट्टी खुशी से झूम उठे। सुनील शेट्टी ने अब दामाद की इस बेहतरीन बल्लेबाजी पर रिएक्ट किया है।

सुनील शेट्टी ने ‘इंडिया एक्सप्रेस डॉट कॉम’ से बातचीत के दौरान कहा कि अच्छे कामों पर कभी ध्यान नहीं जाता, भले ही आप किसी व्यक्ति को नीचा दिखाने के लिए हर संभव कोशिश करें। केएल राहुल के बारे में बात करते हुए सुनील शेट्टी ने कहा कि उनके दामाद में वो आग है, कमिटमेंट है। शिष्टाचार और स्थिरता है। और कुछ करने की इच्छा है। इन सबसे ऊपर, उसके पास एक बड़ा दिल हो, जो हमेशा कुछ देने के लिए तैयार रहता है।

 

 

केएल राहुल के बारे में सुनील शेट्टी क्या बोले?
सुनील शेट्टी ने आगे कहा कि वह हमेशा अपने बच्चों से कहते हैं कि यह देने की कला है जो आपको जीवन जीने की कला सिखाती है। राहुल के लिए भी सुनील ने कहा कि वह जबसे क्रिकेटर हैं, तब से ही वह उनके फैन हैं। ये नहीं कि जब वह परिवार का हिस्सा बने, तब वह उन्हें पसंद करने लगे। बता दें कि 62 बॉल पर क्रिकेटर ने 101 नाबाद रन नीदरलैंड्स के खिलाफ बनाए थे। वहीं, दिवाली के मौके पर एक्टर अहान शेट्ट ने भी पोस्ट किया था, जिसमें लिखा था, मेरे और मेरे जीजू की तरफ से सभी को हैप्पी दिवाली।

सुनील शेट्टी ने बेटी को दी सलाह
बता दें कि अथिया शेट्टी और राहुल की शादी जनवरी, 2023 में हुई थी। सुनील शेट्टी ने ‘मिड-डे’ से बातचीत के दौरान बेटी को भी एक सीख दी थी। कहा था कि अपने पार्टनर पर पूरी तरह से भरोसा करो और उसमें विश्वास रखो। केएल राहुल एक एथलीट है इसलिए वह ट्रैवल करेगा और वह हमेशा उसके साथ कहीं बाहर जाने के लिए साथ नहीं होगा। एक्टर्स की तरह ही, एथलीट्स के जीवन में भी उतार-चढ़ाव होंगे।

 108 total views,  2 views today

Spread the love