• January 1, 2022

पिता ने नाबालिग बेटियों को बेचा, गिरफ्तारी के बाद हुआ सनसनीखेज खुलासा

पिता ने नाबालिग बेटियों को बेचा, गिरफ्तारी के बाद हुआ सनसनीखेज खुलासा

जयपुर। राजस्थान के बारां जिले के एक पिता ने शादी के लिए 8 लाख रुपए लेकर अपनी दो नाबालिग बेटियों को बेच दिया. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने नाबालिग बेटियों के पिता फूलबड़ोद निवासी बद्रीलाल को गिरफ्तार कर लिया है. मामला छीपाबड़ौद थाना क्षेत्र (Chhipabarod Police Station) का है. बारां एसपी कल्याणमल मीणा (SP Kalyanmal Meena) ने बताया कि 22 दिसंबर को छिपाबड़ोद थाने पर एक नाबालिग लड़की ने मामला दर्ज कराया कि उसके पिता ने पैसे लेकर उसकी व छोटी बहन की शादी करा दी है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की 13 नवंबर को उनके घर फूलबड़ोद निवासी बद्री मीणा और वमानपुरा निवासी सुरेश नाम का व्यक्ति मारुति वैन लेकर आए. वैन में दोनों बहनों को बैठा कर ले गए. बद्री उसका लगातार शारीरिक शोषण करता रहा जबकि सुरेश उसकी छोटी बहन को अपने घर ले जाकर कैद कर लिया. नाबालिग की रिपोर्ट पर पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया और जांच पड़ताल शुरू कर दी.

 

बता दे की मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी मीना ने तुरंत सीओ छबड़ा पूजा नागर के सुपरविजन एवं थानाधिकारी छिपाबड़ोद रविंद्रसिंह के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया. टीम ने त्वरित कार्रवाई कर अपह्रत नाबालिग के साथ दुष्कर्म के आरोपी बद्री मीणा और नाबालिग के पिता बद्रीलाल मीणा को गिरफ्तार कर लिया. बता दे की साथ ही सुरेश मीणा और अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. जांच के दौरान सामने आया कि नाबालिक लड़कियों के पिता ने बद्री मीणा से 3 लाख जबकि सुरेश मीणा से 5 लाख लेकर दोनों बेटियों का रिश्ता करा दिया था. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

 665 total views,  2 views today

Spread the love