• August 1, 2022

विजय देवरकोंडा को स्टेज पर देखकर लड़कियां हुई बेहोश! रोकना पड़ा लाइगर का प्रमोशन

विजय देवरकोंडा को स्टेज पर देखकर लड़कियां हुई बेहोश! रोकना पड़ा लाइगर का प्रमोशन

इंटरनेट डेस्क। साउथ स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की पैन इंडिया फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) रिलीज के लिए तैयार है। इन दिनों दोनों सितारे जोर-शोर से अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। हाल ही में अनन्या और विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) प्रमोशन के लिए एक मॉल में पहुंचे थे, जहां उनसे मिलने के लिए हाजरों की भीड़ उमड़ आई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


रिपोर्ट्स के मुताबिक उनका एक रीसेंट प्रमोशनल इवेंट रोकना पड़ा। बताया जा रहा है कि वहां विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) को देखकर लड़कियां काफी इमोशनल हो गई थीं। एक-दो लड़कियां बेहोश हो गईं। इसके बाद इवेंट रोकना पड़ा। हालांकि वहां काफी भीड़ भी थी लेकिन बताया जा रहा है कि विजय के स्टेज पर आने के बाद फैन्स ज्यादा एक्साइटेड हो गए थे।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की नवी मुंबई के एक मॉल में लाइगर का प्रमोशनल इवेंट था। इसमें विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) पहुंचे। ईटाइम्स की रिपोर्ट की मानें तो जैसे ही लोगों ने विजय को स्टेज पर देखा, भीड़ ने चिल्लाना शुरू कर दिया। उनको देखकर फीमेल फैन्स काफी एक्साइटेड हो गईं। उन्होंने ‘विजय वी लव यू’ चिल्लाना शुरू कर दिया। इस बीच कुछ लड़कियों के बेहोश होने की खबर भी है।

 363 total views,  2 views today

Spread the love