• December 3, 2021

इन राशियों के आने वाले है अच्छे दिन, मां लक्ष्मी की कृपा से साल का अंत होगा शुभ

इन राशियों के आने वाले है अच्छे दिन, मां लक्ष्मी की कृपा से साल का अंत होगा शुभ

एस्ट्रोलॉजी न्यूज़: ज्योतिष में शुक्र ग्रह को विशेष स्थान प्राप्त है। शुक्र को भौतिक सुख, वैवाहिक सुख, भोग-विलास, शौहरत, कला, प्रतिभा, सौन्दर्य, रोमांस, काम-वासना और फैशन-डिजाइनिंग का कारक ग्रह कहा जाता है। शुक्र ग्रह के शुभ होने पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा प्राप्त होती है। बता दे की मां लक्ष्मी को धन की देवी कहा जाता है। मां लक्ष्मी की कृपा से व्यक्ति का भाग्योदय हो जाता है। जिस व्यक्ति पर धन की देवी महालक्ष्मी बनी रहती है तो उस व्यक्ति के जीवन में किसी भी प्रकार कमी नहीं रहती है। आज हम आपको शास्त्रों के अनुसार कुछ ऐसी राशियों के बारे में बता रहे है जिनपर बहुत महा लक्ष्मी जी की कृपा बरसने वाली है।

वृष राशि

ज्योतिष के अनुसार वृष राशि वालों के लिए यह गोचर काल लाभकारी रहेगा। कार्यक्षेत्र में ऊंचाइयों को प्राप्त करेंगे। आमदनी में इजाफा होगा। आपकी सुख-सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी और यात्रा पर जाने का प्लान बन सकता है। आर्थिक समस्याओं से छुटकारा मिलेगा।

मिथुन राशि

ज्योतिष के अनुसार शुक्र का गोचर आपके लिए लाभकारी साबित होगा। इस दौरान आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी। परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा। पार्टनर के साथ संबंध मधुर होंगे। ज्योतिष के अनुसार गोचर काल में समस्याओं का समाधान मिलेगा। सेहत संबंधी समस्या कम होगी और करियर में तरक्की मिलने के योग बनेंगे।

 629 total views,  2 views today

Spread the love