• May 10, 2022

GT vs LSG IPL 2022: इस टीम का सपोर्ट करेगा अगस्त्य, क्रुणाल पंड्या ने शेयर की स्पेशल तस्वीर

GT vs LSG IPL 2022: इस टीम का सपोर्ट करेगा अगस्त्य, क्रुणाल पंड्या ने शेयर की स्पेशल तस्वीर

स्पोर्ट्स डेस्क। IPL में मंगलवार को गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans) का सामना लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) से होना है. पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम (Maharashtra Cricket Association Stadium) स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच यह टक्कर होगी. खास बात यह है कि इस मुकाबले में जीतने वाली टीम का प्लेऑफ में स्थान सुनिश्चित हो जाएगा.

गुजरात-लखनऊ के बीच मुकाबले में पंड्या ब्रदर्स पर फैन्स की निगाहें होंगी. हार्दिक पंड्या जहां गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans) की कप्तानी कर रहे हैं, वहीं बड़े भाई क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) का पार्ट हैं. IPL के मौजूदा सीजन में दोनों भाई दूसरी-बार एक-दूसरे के सामने होंगे. दोनों टीमें के बीच हुए पिछले मुकाबले में क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) ने हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) का विकेट लिया, लेकिन जीत गुजरात टाइटन्स की हुई थी. अबकी बार भी हार्दिक और क्रुणाल के बीच दिलचस्प जंग देखने को मिल सकती है.

इसी बीच क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) ने अपने इंस्टाग्राम पर दो दिलचस्प तस्वीरें शेयर की हैं. एक तस्वीर में हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के बेटे अगस्त्य ने लखनऊ सुपरजाइंट्स की जर्सी पहनी हुई है. वहीं, दूसरी तस्वीर में अगस्त्य चश्मा लगााया दिख रहा है. फोटो शेयर कर क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya)ने लिखा- कल के खेल के लिए मेरा लकी चार्म मिला. अगस्त्य की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं और अब तक 1.60 लाख से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं.

 457 total views,  2 views today

Spread the love