• November 28, 2023

‘हार्दिक की ट्रेडिंग मुंबई का मास्टर स्ट्रोक’, ऑस्ट्रेलियाई पूर्व ऑलराउंडर ने गुजरात के लिए की सख्त टिप्पणी

‘हार्दिक की ट्रेडिंग मुंबई का मास्टर स्ट्रोक’, ऑस्ट्रेलियाई पूर्व ऑलराउंडर ने गुजरात के लिए की सख्त टिप्पणी

स्पोर्ट्स डेस्क। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर टॉम मूडी ने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के गुजरात से खुद के साथ जोड़ने को पांच बार के विजेता मुंबई इंडिंयस (Mumbai Indians) का मास्टरस्ट्रोक करार दिया है. हार्दिक को लेकर रविवार का दिन काफी गहमागहमी भरा रहा था, लेकिन करोड़ों फैंस उस समय हैरान रह गए, जब विंडो ट्रेडिंग के आखिरी दिन रविवार (अब विंडो 12 दिसंबर तक बढ़ गई है) गुजरात ने पांड्या को रिटेन खिलाड़ियों की सूची में दिखाया, लेकिन दो घंटे बाद ही हालात 360 डिग्री पर बदल गए और साफ हो गया कि अब हार्दिक मुंबई के लिए ही खेलेंगे. हार्दिक पिछले दो साल गुजरात के कप्तान रहे. साल 2022 में पहले ही कार्यकाल में उनकी कप्तानी में गुजरात ने खिताब जीता, तो अगले साल टीम फाइनल में पहुंची. हार्दिक ने मुंबई के साथ ही 2015 में करियर का आगाज किया था.

बहरहाल, मूडी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर कहा, ‘पांड्या की ट्रेडिंग एक मास्टरस्ट्रोक है. यह फैसला हार्दिक को उन चुनिंदा कप्तानों में शामिल करता है, जिनकी ट्रेडिंग हुई है. इससे पहले रविचंद्रन अश्विन और अजिंक्य रहाणे की भी ट्रेडिंग हो चुकी है. मूडी ने यह भी जोड़ा कि इस ट्रेड से गुजरात खराब स्थिति में आ गया है

मूडी ने लिखा, ‘आखिरी मिनटों में हार्दिक की ड्रेडिंग करना मुंबई का मास्टर स्ट्रोक है. आरसीबी ने स्वप्न सरीखा ट्रेड कर लिया. इस ट्रेड में शामिल तीन फ्रेंचाइजी में गुजरात खराब स्थिति में आ गया है’ फिलहाल, हार्दिक पांड्या पिछले दिनों वर्ल्ड कप में लगी टखने की चोट से उबरने की प्रक्रिया में हैं. इसी के कारण वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी टी20 सीरीज से तो बाहर हैं हीं, तो वहीं अगले महीने उनका दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भी जाना मुश्किल दिख रहा है.

 200 total views,  2 views today

Spread the love