• December 16, 2021

यौन समस्याओं से जूझ रहे पति ने 3 साल तक करवाया पत्नी का रेप

यौन समस्याओं से जूझ रहे पति ने 3 साल तक करवाया पत्नी का रेप

मुंबई। महाराष्ट्र के बारामती में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक यौन रूप से कमजोर व्यक्ति ने अपने दोस्तों को बुलाकर अपनी ही पत्नी के साथ दुष्कर्म करवाया. दुष्कर्म तीन साल से अधिक समय से चल रहा था. बारामती शहर पुलिस ने मामले में विकृत पति समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

 

एक दिन विकृत पति ने पत्नी के नाम से अपने दोस्त को वाट्सएप के जरिए मैसेज करके घर बुलाया और अपने सामने ही पीड़िता के साथ संबंध बनाने को कहा. दोस्त जब पत्नी के साथ रेप कर रहा था, तो मानसिक रुप से विकृत शख्स खुश हो रहा था । घटना बारामती के पास एक गांव में हुई, जिसने बारामती की संस्कृति को कलंकित किया. पीड़िता की शिकायत के बाद विकृत पति समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया ।

 

महिला ने बताया है कि घटना में सात से आठ लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया है. पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझ कर पीड़िता शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने जब जब पति को गिरफ्तार किया और 5 दिन के पुलिस रिमांड में भेजा तब और चार लोगों के नाम सामने आए. पुलिस ने इस मामले में अब तक पति समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। 2017 से 2021 तक पति ने अपनी पत्नी के साथ शारीरिक संबंध स्थापित करने के लिए कई दोस्तों को आमंत्रित किया. पति की इस हरकत से तंग आकर पत्नी ने काफी हंगामा किया छह महीने पहले दोनों में विवाद बढ़ा तो पति ने खेद जताया है, लेकिन जब फिर वही बात शुरू हुई तो पत्नी सीधे मायके गई और अपनी मां को यह सब बात बताई।

 662 total views,  4 views today

Spread the love