• November 9, 2023

जनता की समस्याओं को अपनी समस्या मानकर करूंगा विकास: डॉ. संजय बियानी

जनता की समस्याओं को अपनी समस्या मानकर करूंगा विकास: डॉ. संजय बियानी

जयपुर। आम आदमी पार्टी से विद्याधर नगर विधानसभा प्रत्याशी डॉ. संजय बियानी ने अपने जनसंपर्क की शुरुआत विजय बाडी पथ नंबर 7 सीकर रोड. वार्ड नंबर 25 में भगवान के आशीर्वाद से की। इस दौरान उन्होंने क्षेत्रवासियों से आम जनता पार्टी को समर्थन देने की अपील की।

मौके पर उन्होनें कहा कि जब मैंनें डोर टू डोर जाकर लोगों की समस्याओं को जाना तब मुझे पता चला कि एमएलए बनने के बाद लोग जिस जनता से वोट की अपील करते है उसी जनता की समस्याओं को अनसुना कर अपना मतलब पूरा करते है ये सब सुनकर मेरा हौसला और भी मजबूत हो गया है और जनता के लिए काम करने के प्रति मेरी निष्ठा और भी बढ़ गई है, क्योंकि अब मैं जनता को ऐसी पार्टीयों से मुक्त करना चाहता हूं जो सिर्फ नाम की है और उनकी समस्याओं को अपनी समस्या मानकर विद्याधर नगर क्षेत्र का विकास कर देश के विकास में अपना योगदान देना चाहता हूं।

साथ ही उन्होनें कहा आगे अगर आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तो हम क्षेत्र से जूड़ी समस्याओं जैसे कचरा, सैटेलाइट अस्पताल के साथ साथ दिल्ली की तर्ज पर मॉर्डन स्कूल की स्थापना ,स्वास्थ्य, बिजली व मूलभूत से जुड़ी समस्यायों को भी दूर करेंगे। इस दौरान आम आदमी पार्टी प्रत्याशी डॉ. संजय बियानी को जनता का भारी समर्थन भी प्राप्त हुआ ।

 98 total views,  2 views today

Spread the love