• November 16, 2023

जनता की मांग व जरूरत के हिसाब से करूंगा काम : डॉ. संजय बियानी

जनता की मांग व जरूरत के हिसाब से करूंगा काम :   डॉ. संजय बियानी

जयपुर ।आम आदमी पार्टी विद्याधर नगर विधानसभा के प्रत्याशी डॉ. संजय बियानी लगातार जनता से संवाद बनाये हुए हैं और जनसंपर्क के दौरान रोजाना हजारों आम जनता और कार्यकर्ताओं से मिलकर वे जन जन से विजय भव का आशीर्वाद ले रहे हैं । वे एक आम नागरिक की भाती निस्वार्थ भाव से जनसेवा कर क्षेत्र का विकास करने के लिए पूर्णतः तैयार है। वहीं बुधवार को डॉ. संजय बियानी ने अपने जनसंपर्क की शुरुआत विद्याधार नगर वार्ड नंबर 21 स्थित राधा गोविन्द मंदिर में भगवान के दर्शन के साथ की, और विधानसभा क्षेत्र झोटवाड़ा के विभिन्न वार्डो में जनसंपर्क किया ।

इस मौके पर डॉ. संजय बियानी ने कहा कि जिस प्रकार भगवान श्रीकृष्ण ने सदैव जनता की मुसीबत से रक्षा की थी। उसी राह को अपनाते हुए मैं अपने आराध्य श्रीकृष्ण को साक्षी मानकर आपको विश्वास दिलाता हूं कि विधायक बनने के बाद मेरे पहाड़ जैसे हौसले के आगे आपकी हर मुसीबत छोटी पड़ जाएगी। मैं आपका बेटा – भाई हर सुख-दुख में आपके साथ खड़ा रहूंगा। इस दौरान उन्होंने कहा की मैंने हर एक वार्ड में जाकर समस्याओं का पता लगाया है उनमें से सेटेलाइट हॉस्पिटल की मांग , जल आपूर्ति की समस्या , बिजली संबंधी समस्या का समाधान , कूड़े-कचरे की समस्या, युवाओं के लिए बेहतर शिक्षा , मोहल्ला क्लिनिक और चिकित्सा केंद्र, अंग्रेजी माध्यम के स्कूल और कॉलेजों को बढ़ाने का प्रयास, सड़क निर्माण इन सभी को जनता की मांग व जरूरत के हिसाब से पूरा करने का प्रयास करूंगा। उन्होंने जनता से आह्वान किया कि वे इस बार विद्याधर नगर विधानसभा में बदलाव का हिस्सा बनें। मैं आपको यकीन दिलाता हूं कि बदलाव कैसे आता है, यह मैं आपको करके दिखाऊंगा। उन्होंने हाथ जोड़कर भावुक होते हुए समर्थन की मांग की।

समर्थकों ने बताया कि डॉ. संजय बियानी और उनकी टीम डोर टू डोर विद्याधर नगर के अलग अलग वार्ड व ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा कर रहे है। इस कड़ी में अभी तक झोटवाड़ा, भोमिया नगर , विकास नगर, अंबाबाड़ी सर्किल , शिव नगर, दादी का फाटक, मचेड़ा गांव, जोशी मार्ग, कांटा पंखा, पंचमुखी मंदिर, नारायणपुरी पार्क, बाबा रामदेव मंदिर,आर्य नगर, विकेआई , खातीपुरा पुलिया, जोडला पावर हाउस और हरमाड़ा सहित कई वार्डो में जनसंपर्क किया और आम जनता की समस्याओं को समझने की कोशिश की। वही मतदाताओं ने भी आप प्रत्याशी डॉ संजय बियानी के प्रति समर्थन जताया और उन्हें वोट देने का भरोसा दिया।

 74 total views,  2 views today

Spread the love