• September 5, 2022

IND vs PAK: कोहली और हरभजन के बाद युवराज ने अर्शदीप सिंह का किया बचाव, कहा…

IND vs PAK: कोहली और हरभजन के बाद युवराज ने अर्शदीप सिंह का किया बचाव, कहा…

स्पोर्ट्स डेस्क। एशिया कप 2022 (Asia Cup) के सुपर 4 मुकाबले में पाकिस्तान ने भारत काे पांच विकेट से मात दे दी। इस मुकाबले में भारतीय फील्डर अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने एक आसान का कैच टपका दिया। आपकी जानकारी के लिए बता दे की अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने 18वें ओवर में पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ अली का कैच छाेड़ दिया। आासिफ ने इसके बाद 8 गेंद पर 16 रन बनाकर पाकिस्तान को जीत दिला दी। अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) के ड्रॉप कैच को मैच का टर्निंग प्वाइंट बताया जा रहा है और साथ ही फैंस उनकी आलोचना भी कर रहे हैं। हालांकि टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने अर्शदीप का बचाव किया है।

 

बता दे की युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने ट्विटर पर लिखा, ” अगर आप भारत बनाम पाकिस्तान (India vs Pak) के दौरान अपनी सीट पर थे, तो आप मैदान में खिलाड़ियों पर दबाव की कल्पना करें! एक ड्रॉप कैच किसी की काबीलियत को परिभाषित नहीं करता है। हमें एक क्रिकेट प्रेमी राष्ट्र के रूप में एकजुट होने और युवाओं की आलोचना करने के बजाय उन्हें सपोर्ट करने की जरूरत है।

 

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) से पहले, टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) के सपोर्ट में उतरे। भज्जी ने ट्विटर के जरिए लोगों से अपील की कि वह अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) को लेकर फिजूल की बातें ना कहें। वहीं मैच के बाद विराट ने कहा हम सभी इंसान हैं और हमसे गलतियां हो जाती हैं। विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपना उदाहरण भी दिया कि जब वह अपनी पहली चैंपियंस ट्रॉफी खेल रहे थे, तो पाकिस्तान के शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) के गेंद पर गैरजिम्मेदाराना शॉट खेल बैठे थे।

 335 total views,  6 views today

Spread the love