• October 15, 2023

Ind vs Pak: कोहली-बाबर की फ्रेंडशिप पर भड़के वसीम अकरम, लगा दी क्लास

Ind vs Pak: कोहली-बाबर की फ्रेंडशिप पर भड़के वसीम अकरम, लगा दी क्लास

इंटरनेट डेस्क पाकिस्तानी टीम को क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में भारत के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा. 14 अक्टूबर (शनिवार) को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में पाकिस्तान के बल्लेबाजों ने भारतीय गेंदबाजों के सामने सरेंडर कर दिया. बाबर ब्रिगेड 42.5 ओवरों में 191 रनों पर ढेर हो गई. इस आसान से टारगेट को भारतीय टीम ने 117 गेंद बाकी रहते हासिल कर लिया.टीम इंडिया की जीत के बाद मैदान पर एक शानदार नजारा देखने को मिला. स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम को आपस में बातचीत करते हुए देखा गया. इस दौरान विराट कोहली ने साइन की हुई जर्सी पाकिस्तानी कप्तान को गिफ्ट की. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है.

विराट कोहली की दरियादिली देख दोनों देशों के फैन्स काफी खुश हैं. हालांकि पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम को बाबर-कोहली की ये दोस्ती पसंद नहीं आई. वसीम ने पाकिस्तानी कप्तान बाबर की क्लास लगा दी. अकरम का मानना था कि इस करारी हार के बाद बाबर आजम को ये सब चीजें बीच ग्राउंड पर नहीं करना चाहिए था.अकरम ने पाकिस्तानी टीवी शो पर एक क्रिकेट फैन के सवाल का जवाब देते हुए कहा, ‘जब मैंने तस्वीर देखी (शर्ट लेते हुए) तो मैंने बिलकुल यही कहा.आज ऐसा करने का दिन नहीं था. यदि आपके चाचा के बेटे ने आपसे कोहली की शर्ट लाने के लिए कहा है- तो मैच के बाद ड्रेसिंग रूम में ऐसा करें.’

बाबर आजम और विराट कोहली के बीच यह दोस्ती बताती है कि क्रिकेट सीमाओं से काफी परे है. कोहली और विराट खेल के इतर किसी खास दोस्त से कम नहीं हैं. विराट कोहली जब पिछले साल खराब फॉर्म में थे, तो बाबर आजम ने उनका खुलकर सपोर्ट किया था. बाबर ने कोहली संग फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ‘ये वक्त भी गुजर जाएगा. बाबर के उस ट्वीट के कुछ दिनों बाद ही विराट कोहली फॉर्म में लौट आए थे. एशिया कप 2023 के दौरान भी बाबर-कोहली के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली थी.

 114 total views,  2 views today

Spread the love