• August 13, 2022

IND vs ZIM: सीरीज से पहले जिम्बाब्वे के कोच डेव ह्यूटन ने टीम इंडिया को दी चेतावनी, कहा- हल्के में लेने…

IND vs ZIM: सीरीज से पहले जिम्बाब्वे के कोच डेव ह्यूटन ने टीम इंडिया को दी चेतावनी, कहा- हल्के में लेने…

स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम जिम्बाब्वे (India Vs Zimbabwe) दौरे के लिए रवाना हो गई है, जहां टीम को 3 मैचों की ODI सीरीज खेलनी है। सीरीज का पहला मुकाबला 18 अगस्त को खेला जाएगा, वहीं अन्य दो मुकाबले 20 और 22 अगस्त को खेले जाएंगे। जिम्बाब्वे दौरे पर टीम इंडिया के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) होंगे। सीरीज की शुरुआत से पहले ही मेजबान जिम्बाब्वे टीम के कोच डेव ह्यूटन (Dave Houghton) ने भारतीय टीम को कड़ी चेतावनी दी है। डेव ह्यूटन (Dave Houghton) ने कहा है कि भारत उनकी टीम को हल्के में लेने की को कोशिश ना करें।

जिम्बाब्वे ने हाल में ODI और टी20 में बांग्लादेश से सीरीज जीती है। ऐसे में जिम्बाब्वे की टीम भारत के खिलाफ अपना शतप्रतिशत देगी। जिम्बाब्वे ने साथ ही ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए भी क्वालीफाई किया है और अब वह भारत को कड़ी चुनौती देनी वाली है। जानकारी के लिए बता दे की भारत और जिम्बाब्वे के बीच तीनों वनडे मैच हरारे स्पोर्ट्स क्लब में खेले जाएंगे।

डेव ह्यूटन (Dave Houghton) के मार्गदर्शन में जिम्बाब्वे की टीम फिलहाल बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। डेव ह्यूटन (Dave Houghton) ने कहा है कि भारतीय टीम उन्हें हल्क में लेने की कोशिश ना करें क्योंकि उनकी टीम भारतीय टीम को हराने का माददा रखती है। उन्होंने कहा, ”हमें हल्के में ना लो, हम भारत को हरा सकते हैं। हमारी गेंदबाजी और फील्डिंग उतनी ही अच्छी है जितनी मेरे समय से पहले थी। उसके अलावा हमारे पास कुछ ऐसे बल्लेबाज हैं जो वास्तव में शानदार बैटिंग कर रहे हैं। कोच ने कहा, “इस समय सब ठीक चल रहा है, लेकिन यह भारत के खिलाफ एक बड़ी परीक्षा होगी क्योंकि हम दुनिया की सबसे मजबूत टीम के साथ खेल रहे हैं। लेकिन मैं अब भी टीम से अच्छा प्रदर्शन करने और वास्तव में अच्छी प्रतिस्पर्धा की उम्मीद करूंगा।

 415 total views,  2 views today

Spread the love