• November 19, 2023

चाकसू विधानसभा के निर्दलीय प्रत्याशी रामावतार बैरवा ने जनता के समक्ष अपना पक्ष रखा

चाकसू विधानसभा के निर्दलीय प्रत्याशी रामावतार बैरवा ने जनता के समक्ष अपना पक्ष रखा

चाकसू। चाकसू विधानसभा चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी के रुप में मैदान में खड़े रामावतार बैरवा ने भाजपा व कांग्रेस पार्टी को बताया बाहरी पार्टी।चुनाव के समय जनता को झूठे झांसा देकर वोटो के लिए राजनीति करते हैं।चाकसू के आमजन मतदाताओं से की अपील दोनों पार्टियों को नकारकर अबकी बार निर्दलीय को मौका देना चाहिये।शुक्रवार को चाकसू विधानसभा क्षेत्र के निर्दलीय विधायक प्रत्याशी रामावतार बैरवा के कार्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कार्यक्रम आयोजित किया गया बैरवा ने बताया कि कांग्रेस व भाजपा पार्टी बाहरी पार्टी है ।

चुनाव के समय मतदाताओं को झूठा आश्वासन देकर गुमराह करके और वोट की राजनीति करके और जीत जाते हैं । उसके बाद में बड़े-बड़े होटलों में जाकर एसो आराम करते हैं जिसे जनता का व क्षेत्र का कोई विकास नहीं हो पता है । लगातार चाकसू में कई बार कांग्रेसी कभी बीजेपी का विधायक बनता है लेकिन फिर भी धरातल पर कोई विकास नाम का कार्य नहीं होता है ।

जिससे चाकसू की जनता बहुत दुखी है अबकी बार चाकसू की जनता को विश्वास दिलाना चाहता हूं कि में आपका बेटा स्थानीय हूं और मुझे आप आशीर्वाद प्रदान करें में आपका सेवक बनकर आपका क्षेत्र का विकास करूंगा आपकी मूलभूत आवश्यकता की पूर्ति जरूर करूंगा भाजपा और कांग्रेस सरकार झूठी सरकार है । झूठे वादे करती है । वहीं प्रत्याशी ने कहा की में 36 कोम की जनता को साथ में लेकर चलूंगा और जब भी जनता का कोई काम रहेगा तो में सीधा जनता से जुड़कर उनका काम कराऊंगा मेरे पास किसी प्रकार की कोई दलाल की जरूरत नहीं होगी सीधा-साधा जनता से जनसंपर्क रहेगा और में आशा करता हूं कि जनता मुझे आशीर्वाद जरूर प्रदान करेगी।

 93 total views,  4 views today

Spread the love