• April 4, 2022

IPL 2022: CSK की लगातार तीसरी हार के लिए जडेजा ने इन्हें ठहराया ​जिम्मेदार, कहा…

IPL 2022: CSK की लगातार तीसरी हार के लिए जडेजा ने इन्हें ठहराया ​जिम्मेदार, कहा…

स्पोर्ट्स डेस्क। चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लिए IPL 2022 अब तक किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है। टीम को रविवार को पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ 54 रनों की एक और शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की लीग के 15वें सीजन में तीन मैचों में यह लगातार तीसरी हार थी। पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट पर 180 रन का मजबूत स्कोर बनाया। इसके जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की टीम 18 ओवर में 126 रन पर ढेर हो गई।

बता दे की चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की रनों की लिहाज से IPL में यह दूसरी बड़ी हार है। वहीं, 2018 के बाद से ऐसा पहली हुआ है कि CSK की टीम ऑलआउट हुई है। कप्तान रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने इस हार के लिए बल्लेबाजों को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने साथ ही कहा कि ऋतुराज गायवाड़ (Rituraj Gaiwad) के आत्मविश्वास को बढ़ाने की जरूरत है। पिछले सीजन में ऑरेंज कैप जीतने वाले ऋतुराज गायवाड़ (Rituraj Gaiwad) इस सीजन में तीन मैच में मात्र दो ही रन बनाए पाए हैं।

 

रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने मैच के बाद कहा, ‘हमने पावरप्ले में ही विकेट गंवा दिए और हमें लय नहीं मिल पाई। इसी वजह से गेम में वापसी करना काफ़ी मुश्किल हो गया। लेकिन हम ज्यादा मजबूती के साथ वापसी करेंगे। हमें ऋतुराज गायवाड़ (Rituraj Gaiwad) का आत्मविश्वास बढ़ाना होगा। हमें उनको बैक करने की जरूरत है। हम सब जानते हैं कि वह फॉर्म में लौटेंगे और जल्द ही बेहतरीन वापसी करेंगे। मुझे उम्मीद है कि वह वापसी करेंगे। शिवम दुबे ने अपनी बल्लेबाज़ी से प्रभावित किया है। निश्चित रूप से हम अपना बेस्ट देंगे और मजबूती के साथ वापसी करेंगे।

 472 total views,  2 views today

Spread the love