• April 7, 2022

IPL 2022: रोहित शर्मा ने तोड़ा कार्तिक का अनचाहा रिकॉर्ड, जानकर रह जाएंगे हैरान

IPL 2022: रोहित शर्मा ने तोड़ा कार्तिक का अनचाहा रिकॉर्ड, जानकर रह जाएंगे हैरान

स्पोर्ट्स डेस्क।IPL 2022 में मुंबई इंडियंस की हालत काफी खस्ता नजर आ रही है, कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी खराब फॉर्म में ही दिख रहे हैं। टीम अपने लगातार तीन मैच गंवा चुकी है और इन तीनों मैचों में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का बल्ला भी खामोश रहा है। बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के खिलाफ रोहित शर्मा (Rohit Sharma) 12 गेंद पर महज तीन रन बनाकर आउट हो गए। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का विकेट उमेश यादव के खाते में गया, जो इस सीजन में केकेआर की ओर से जबर्दस्त गेंदबाजी कर रहे हैं। इस पारी के दौरान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के नाम आईपीएल का एक अनचाहा रिकॉर्ड भी दर्ज हो गया।

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) 61वीं बार आईपीएल में सिंगल डिजिट पर आउट हुए हैं, और इस मामले में उन्होंने दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) को पीछे छोड़ते हुए टॉप पोजिशन हासिल कर ली है। दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) आईपीएल में 60 बार सिंगल डिजिट पर आउट हुए हैं। तीसरे नंबर पर इस लिस्ट में सुरेश रैना का नाम आता है, जो 53 बार डबल डिजिट पर पहुंचे बिना पवेलियन लौट गए हैं।

कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के खिलाफ मैच की बात करें तो मुंबई इंडियंस को पहले बल्लेबाजी का न्योता मिला और टीम ने 20 ओवर में चार विकेट पर 161 रन बनाए। सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने 52 जबकि तिलक वर्मा ने नॉटआउट 38 रनों की पारी खेली। कीरोन पोलार्ड ने 5 गेंद पर नॉटआउट 22 रन ठोके। जवाब में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने यह टारगेट 16 ओवर में ही पांच विकेट गंवाकर हासिल कर लिया। वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) 50 रन बनाकर नॉटआउट लौटे और पैट कमिंस ने 15 गेंद पर नॉटआउट 56 रन ठोके।

 544 total views,  2 views today

Spread the love