• May 2, 2022

IPL 2022: Orange Cap लिस्ट के टॉप 3 में पहुंचा ये युवा बल्लेबाज, बटलर-राहुल की बढ़ाई टेंशन!

IPL 2022: Orange Cap लिस्ट के टॉप 3 में पहुंचा ये युवा बल्लेबाज, बटलर-राहुल की बढ़ाई टेंशन!

स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2022 (IPL 2022) धमाकेदार अंदाज में खेला जा रहा है. आईपीएल में हर साल सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज को ऑरेंज कैप (Orange Cap) दी जाती है. इस सीजन भी कुछ बेहतरीन बल्लेबाज बल्ले से धमाल मचा रहे हैं. इस सीजन जॉस बटलर (Jos Buttler) और केएल राहुल (KL Rahul) को ऑरेंज कैप जीतने का बड़ा दावेदार माना जा रहा है. लेकिन अब ऑरेंज कैप की रेस में एक और खिलाड़ी चुनौती देता नजर आ रहा है.

ऑरेंज कैप लिस्ट (Orange Cap List) में अब बटलर और राहुल को टक्कर देने के लिए एक और खिलाड़ी का नाम जुड़ गया है. ये खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के ओपनर अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) हैं. आईपीएल 2022 में इस युवा खिलाड़ी ने कमाल का प्रदर्शन किया है. अभिषेक अबतक 9 मैचों में 324 रन ठोक चुका है.

आईपीएल 2022 (IPL 2022) की ऑरेंज कैप लंबे समय से जॉस बटलर के पास है. बटलर ने सिर्फ 9 ही मैचों में 566 रन ठोक भी दिए हैं. इस बल्लेबाज के पास IPL के एक सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाकर रिकॉर्ड हासिल करने का चांस है. बटलर ने अबतक 3 शतक और 3 ही हाफ सेंचुरी ठोकी हैं.

जॉस बटलर (Jos Buttler) को इस साल केएल राहुल (KL Rahul) से पूरी टक्कर मिल रही है. राहुल के इस सीजन में अब 10 मैचों में 451 रन हो चुके हैं. इस पारी के बाद केएल राहुल ऑरेंज कैप (Orange Cap) की रेस में टॉप-2 में बने हुए हैं.

 592 total views,  2 views today

Spread the love