• April 2, 2022

IPL 2022: टिम साउदी ने चीते की रफ्तार से लपका कैच, सुहाना और अनन्या भी रह गईं हैरान, देखें VIDEO

IPL 2022: टिम साउदी ने चीते की रफ्तार से लपका कैच, सुहाना और अनन्या भी रह गईं हैरान, देखें VIDEO

स्पोर्ट्स डेस्क। IPL 2022 सीजन में शुक्रवार को एक शानदार मैच खेला गया. इसमें कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने पहले शानदार गेंदबाजी और फिर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स (Punjab Kings) को चारों खाने चित कर दिया. कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders)ने 14.3 ओवरो में ही 6 विकेट से मैच जीत लिया. बता दे की इसी मुकाबले में केकेआर के तेज गेंदबाज टिम साउदी (Tim Southee) ने चीते की रफ्तार से एक कैच लपककर फैन्स को भी हैरान कर दिया. टिम साउदी (Tim Southee) का यह कैच देखकर स्टैंड में बैठी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) भी हैरान रह गईं और खड़े होकर तालियां बजाने लगीं.

 

रसेल के ओवर की पहली बॉल पर कैगिसो रबाडा (Kagiso Rabada) ने हवा में सीधा और लम्बा शॉट मारा, जो मैदान में ही रह गया. इसे कैच करने के लिए लॉन्ग ऑफ से अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) और लॉन्ग ऑन से टिम साउदी (Tim Southee) ने दौड़ लगाई. रहाणे तो पहुंच नहीं पाए, लेकिन टिम साउदी (Tim Southee) ने हवा में डाइव मारते हुए शानदार अंदाज में कैच लपक लिया.

 

कमेंटेटर्स को भी यह कहते सुना गया कि यह कैच रहाणे का था, लेकिन टिम साउदी (Tim Southee) तेज रफ्तार से जल्दी पहुंच गए और कैच लपक लिया. यह विकेट अहम था, क्योंकि रबाडा 15 बॉल पर 25 रन जड़ चुके थे. टिम साउदी (Tim Southee) का कैच देखकर स्टैंड में बैठीं सुहाना खान (Suhana Khan) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey)भी खड़ी हो गईं और जमकर तालियां बजाने लगीं. यह पूरा वाकया कैमरे में भी कैद हो गया.

 1,546 total views,  2 views today

Spread the love