• May 3, 2023

IPL 2023: कोहली और गंभीर के मामले में यूपी पुलिस की एंट्री, जानिए क्या कहा?

IPL 2023: कोहली और गंभीर के मामले में यूपी पुलिस की एंट्री, जानिए क्या कहा?

स्पोर्ट्स डेस्क। विराट कोहली और गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के बीच सोमवार को आईपीएल (IPL) मैच के बाद हुई जोरदार बहस काफी चर्चा में है. लोग उसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर शेयर कर रहे हैं. ये पूरा वक्या लखनऊ (Lucknow) के इकाना स्टेडियम (Ekana Stadium) में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) और आरसीबी (RCB) के बीच मैच के दौरान हुई.

अब इस विवाद में यूपी पुलिस की एंट्री हो गई है. पुलिस ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर लिखा, “कोई भी मसला हमारे लिए विराट और गंभीर नहीं. किसी भी आकस्मिक परिस्थिति में तुरंत 112 डायल करें.” उन्होंने आगे लिखा, “बहस से परहेज़ करें, हमें कॉल करने में नहीं. किसी भी आपात स्थिति में 112 डायल करें.

ये है पूरा मामला

 

दरअसल, मैच के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) और लखनऊ टीम के मेंटर गौतम गंभीर के बीच कुछ गरमा गरम बहस देखी गई. दोनों टीमों के खिलाड़ियों को बीच-बचाव करना पड़ा. पहले गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने विराट कोहली (Virat Kohli) से बात कर रहे एक लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) खिलाड़ी को अपनी ओर खींच लिया और कोहली से अलग कर दिया. सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आए हैं जिसमें कोहली और गंभीर बहस करते नजर आ रहे हैं.

 134 total views,  2 views today

Spread the love