• November 14, 2023

Jamui Daroga Murder: जमुई में बालू माफिया का तांडव, दारोगा को ट्रैक्टर से कुचलकर मार दिया, एक पुलिसकर्मी घायल

Jamui Daroga Murder: जमुई में बालू माफिया का तांडव, दारोगा को ट्रैक्टर से कुचलकर मार दिया, एक पुलिसकर्मी घायल

इंटरनेट डेस्क। बिहार के जमुई में सनसनीखेज कांड सामने आया जहां बालू लदे ट्रैक्टर से कुचलकर दारोगा की हत्या कर दी गई। बेखौफ बालू माफियाओं का तांडव यहां सामने आया। बताया जा रहा कि अवैध बालू खनन की सूचना के बाद दारोगा साथी पुलिसकर्मी के साथ मौके पर पहुंचे थे। इसी दौरान बालू लदे ट्रैक्टर को उन्होंने देखा। उसे रोकने की कोशिश की। लेकिन ट्रैक्टर ड्राइवर ने नहीं रुका, दारोगा को ट्रैक्टर से रौंद दिया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। एक पुलिसकर्मी घायल भी हुआ है।

गरही थाना इलाके की घटना
चौंकाने वाला मामला गरही थाना इलाके के रोपावेल के पास का है। बालू माफियाओं ने गश्ती पर गए अपर थानाध्यक्ष की ट्रैक्टर से कुचल कर मार डाला है। वहीं इस दौरान एक होमगार्ड के जवान राजेश कुमार साह गंभीर रूप से घायल हुए हैं। ट्रैक्टर से कुचलकर मारे गए दारोगा 2018 बैच के एसआई प्रभात रंजन हैं। घटना की सूचना मिलते ही अधिकारियों में हड़कंप मच गया। जिले के एसपी शौर्य सुमन सदर अस्पताल पहुंचे।

 

ट्रैक्टर से कुचला, दारोगा प्रभात रंजन की मौत
शुरुआती जानकारी के मुताबिक, सुबह करीब सात बजे पुलिस टीम गश्त के लिए निकली थी। इसी दौरान बालू लदे ट्रैक्टर को पुलिस टीम ने देखा। दारोग प्रभात रंजन ने ट्रैक्टर ड्राइवर को रोकने का इशारा किया। हालांकि, ट्रैक्टर ड्राइवर कुछ अलग ही सोच के बैठा था। उसने ट्रैक्टर रोकने के बजाय स्पीड बढ़ा दी। आरोपी ड्राइवर ने दारोगा प्रभात रंजन और उनके साथी राजेश कुमार साह को रौंद दिया और गाड़ी लेकर फरार हो गया।

 

जमुई एसपी बोले- मामले की जांच तेज
पूरा घटनाक्रम इतनी तेजी से हुआ कि पुलिस टीम को बचने का मौका ही नहीं मिला। दारोगा और पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। मामले की सूचना मिलते ही गरही थाना प्रभारी अमरेश कुमार तुरंत मौके पर पहुंचे। इस बीच दोनों घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने अपर थाना प्रभारी प्रभात रंजन को मृत घोषित कर दिया गया। घटना के बाद जमुई एसपी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही।

 253 total views,  2 views today

Spread the love