• May 5, 2022

JCB का टायर फटा, 2 की मौके पर मौत, CCTV फुटेज वायरल

JCB का टायर फटा, 2 की मौके पर मौत,  CCTV फुटेज वायरल

रायपुर : छत्तीसगढ़ के रायपुर के सिलतरा में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. आपकी जानकारी के लिए बता दे की एक फैक्ट्री में हवा भरने के दौरान टायर ब्लास्ट हो गया. इस हादसे में वहां मौजूद दो कर्मचारियों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि ये हादसा 3 मई को हुआ. दरअसल, फैक्ट्री में एक जेसीबी के टायर को निकालकर एक कर्मचारी हवा भर रहा था. वह हवा भरने के दौरान टायर पर बैठकर लगातार हवा चेक करने की कोशिश कर रहा था. तभी अचानक टायर फट गया. यह ब्लास्ट इतना भयंकर था कि टायर के पास मौजूद दोनों कर्मचारी हवा में उछल गए. साथ ही उनके शरीर के कुछ टुकड़े भी आसपास बिखर गए. वहीं टायर उछलकर दूर जाकर गिरा.

बता दे की फैक्ट्री के अंदर लगे CCTV फुटेज में पूरी घटना कैद हुई है. CCTV फुटेज में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि फैक्ट्री में एक जेसीबी खड़ी है. साथ ही वहां पर कुछ कर्मचारी मौजूद हैं. वीडियो में दिख रहा है कि एक मजदूर टायर में हवा भर रहा है. वहां पास में खड़े दो कर्मचारी बात कर रहे हैं. तभी उनमें से एक कर्मचारी भी हवा भर रहे कर्मचारी के पास आकर खड़ा हो जाता है. तभी टायर में ब्लास्ट हो जाता है.

बताया जा रहा है कि मृतक मध्यप्रदेश के रीवा के निवासी थे. मृतकों के नाम राजपाल सिंह 32 वर्ष और प्रांजन नामदेव 32 वर्ष हैं. घटना सिलतरा चौकी क्षेत्र में हुई है.

 

 648 total views,  2 views today

Spread the love