• July 18, 2022

Khatron Ke Khiladi 12: सुअरों ने मार-मार कर किया निशांत भट्ट का बुरा हाल, देखें VIDEO

Khatron Ke Khiladi 12: सुअरों ने मार-मार कर किया निशांत भट्ट का बुरा हाल, देखें VIDEO

मुंबई। खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 का आगाज अभी कुछ दिनों पहले ही हुआ है। 2 जुलाई को टीवी पर ऑन एयर हुआ ये शो पहले टॉप 10 के साथ-साथ ऑडियंस के दिलों में भी अपनी खास जगह बना रहा है। शो में सभी सितारे मनोरंजन के साथ-साथ खूब खतरों से भी खेल रहे हैं। हाल ही में कोरियोग्राफर (Nishant Bhatt) और तुषार कालिया (Tusshar Kalia) ने एक बहुत ही खतरनाक स्टंट किया, जहां निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) पर सुअरों ने बुरी तरह हमला कर दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


क्या कभी आपने किसी जंगली सूअर को किसी इंसान को दरिंदगी से काटते हुए देखा है? अगर नहीं तो खतरों के खिलाड़ी 12 शो के अपकमिंग एपिसोड में आप इसे देख लेंगे. कमिंग एपिसोड में बिग बॉस फेम और कोरियोग्राफर निशांत भट्ट और तुषार कालिया, एक साथ कई सूअरों के बीच बंद होकर टास्क परफॉर्म करेंगे.

 

शो के बाद प्रोमो वीडियो में दिखाया गया कि सूअरों के बीच से निकलने बाद निशांत जमीन पर लेट जाते हैं. उनमें खड़े होने तक की हिम्मत नहीं होती. निशांत रोते हुए कहते हैं- मुझे घर जाना है. निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) की खराब हालत देखकर वहां मौजूद हर किसी के चेहरे उतर जाते हैं. जरा सोचिए अगर प्रोमो आने के बाद लोगों के रोंगटे खड़े हो गए हैं तो पूरा एपिसोड देखने के बाद क्या हाल होगा. वहीं, शो की बात करें तो बीते एपिसोड में अनेरी विजानी खतरों के खिलाड़ी 12 से एलिमिनेट हो गई हैं.

 396 total views,  2 views today

Spread the love