• April 27, 2023

KKR Vs RCB: हार के बाद विराट कोहली ने दिया ये बयान

KKR Vs RCB: हार के बाद विराट कोहली ने दिया ये बयान

स्पोर्ट्स देस। IPL सीजन 16 में बुधवार रात खेले गए मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) को आरसीबी के हाथों 21 रन से हार का सामना करना पड़ा. इस हार के बाद आरसीबी के स्टैंड इन कैप्टन बुरी तरह से खफा नज़र आए. विराट कोहली ने माना कि आरसीबी की गलतियों ने केकेआर को जीत तोहफे में दे दी.

RCB के खिलाफ जीत के लिए आरसीबी को 20 ओवर में 201 रन का लक्ष्य मिला था. लेकिन स्पिनर्स के खिलाफ आरसीबी के बल्लेबाज बेबस नज़र आए. विराट कोहली की शानदार अर्धशतकीय पारी के बावजूद आरसीबी 179 रन बनाने में ही कामयाब हो पाई. विराट कोहली ने माना कि केकेआर के खिलाफ आरसीबी हारना ही डिजर्व करती थी.

विराट कोहली ने कहा, ”ईमानदारी से बात करूं तो हमने ही उनको जीतने दिया. हम हारना ही डिजर्व करते थे. हमने उनको जीत तोहफे में दी. हम हमारी क्षमता के मुताबिक नहीं खेल पाए. हमें जो मौके मिले हम उनको नहीं भुना पाए. हमने कैच भी छोड़े और उसकी वजह से केकेआर 20 से 25 रन ज्यादा बनाने में कामयाब रही. हमने शुरुआत अच्छी की थी. हमने खराब गेंद पर विकेट गंवा दिए.”

प्वाइंट्स टेबल में अच्छी है आरसीबी की स्थिति

विराट कोहली ने आगे कहा, ”आपको पता होता है स्कोरबोर्ड पर आपके सामने क्या है और उसे कैसे हासिल करना है. इस लक्ष्य का पीछा करते हुए हम विकेट गंवा रहे थे. लेकिन हमें बस एक पार्टनरशिप की जरूरत की. एक पार्टनरशिप अगर मिल जाती तो हम मैच अपने नाम करने में कामयाब रहते. हमें आराम से खेलना छोड़ना होगा.”

 122 total views,  2 views today

Spread the love