• June 21, 2022

इलाज के लिए जर्मनी पहुंचे KL Rahul, फैन्स बोले- चोट तो बहाना है…

इलाज के लिए जर्मनी पहुंचे KL Rahul, फैन्स बोले- चोट तो बहाना है…

स्पोर्ट्स डेस्क। केएल राहुल (KL Rahul) चोट की वजह से इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज से बाहर हो गए हैं. वह इलाज के लिए जर्मनी में हैं. केएल राहुल (KL Rahul) ने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर दी. भारतीय बल्लेबाज ने इंस्टाग्राम पर दो फोटो शेयर किए हैं. 30 वर्षीय केएल राहुल (KL Rahul) के सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड करने के बाद फैंस उनकी जल्द स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं. चोट के कारण केएल राहुल (KL Rahul) हाल में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ संपन्न 5 मैचों की टी20 सीरीज में कप्तानी नहीं कर पाए थे.


दाएं हाथ के इस बल्लेबाज को IPL के 15वें एडिशन के दौरान भी दर्द हुआ था लेकिन तब, मामला शायद इतना गंभीर नहीं था. वह IPL 2022 में बतौर कप्तान लखनऊ सुपर जायंट्स की ओर से खेलते रहे.मीडिया रिपोर्ट की मानें तो केएल राहुल (KL Rahul) लगभग एक महीने तक जर्मनी में रहेंगे. वह अब भारत के आगामी वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम में चयन के लिए उपलब्ध हो सकते हैं. जर्मनी में इलाज की जानकारी BCCI ने पहले ही दे दी थी.

केएल राहुल (KL Rahul) को इंग्लैंड दौरे के लिए टीम इंडिया का उप कप्तान बनाया गया था, लेकिन अब उनकी जगह यह जिम्मेदारी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) संभालेंगे. राहुल को इससे पहले दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में भी कप्तानी करनी थी लेकिन सीरीज शुरू होने से दो पहले चोट की वजह से वह बाहर हो गए.

 1,587 total views,  6 views today

Spread the love