• August 30, 2022

केएल राहुल के पास एशिया कप 2022 में आखिरी मौका? जानें

केएल राहुल के पास एशिया कप 2022 में आखिरी मौका? जानें

स्पोर्ट्स डेस्क। दाएं हाथ के बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के मैच में उतरे थे तो वे इस साल का पहला टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने उतरे थे। वहीं, IPL 2022 के बाद वे तीसरी बार बल्लेबाजी करने उतरे थे। पाकिस्तान के खिलाफ वे गोल्डन डक का शिकार हो गए। ऐसे में उनके लिए बुधवार 31 अगस्त को हॉन्ग कॉन्ग (Hong Kong) के खिलाफ होने वाला मैच काफी अहम होगा।

माना ये भी जा रहा है कि अगर केएल राहुल (KL Rahul) इस मैच में फेल होते हैं तो फिर उनका प्लेइंग इलेवन से बाहर भी होना तय है, क्योंकि प्लेइंग इलेवन का कॉम्बिनेशन गड़बड़ा रहा है। टीम इंडिया के पास सिर्फ एक ही बाएं हाथ का बल्लेबाज था, जिसकी कमी पाकिस्तान के खिलाफ खल रही थी, लेकिन रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को प्रमोट किया गया था, जिन्होंने टीम इंडिया को जीत दिलाने का काम किया।

अगर केएल राहुल (KL Rahul) को ड्रॉप किया जाता है तो उनकी जगह ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को मौका दिया जा सकता है, जो नंबर 4 पर खेल सकते हैं और इस स्थिति में या तो विराट कोहली (Virat Kohli) से ओपनिंग कराई जा सकती है या फिर सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ पारी की शुरुआत के लिए भेजा जा सकता है। सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ इंग्लैंड में ओपनिंग की थी और अच्छी शुरुआत भारत को दिलाई थी।

 429 total views,  2 views today

Spread the love