• July 15, 2022

KRK ने बताई Lalit Modi-Sushmita Sen के रिश्ते की सच्चाई, दिया ये बड़ा बयान

KRK ने बताई Lalit Modi-Sushmita Sen के रिश्ते की सच्चाई, दिया ये बड़ा बयान

मुंबई। इन दिनों ललित कुमार मोदी काफी चर्चा में हैं. हाल ही में उन्होंने एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के साथ रिश्ते को दुनिया के सामने रखा. 14 जुलाई 2022 की रात से ही सोशल मीडिया सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और ललित मोदी (Lalit Modi) के रिलेशनशिप की खबरों से भरा दिख रहा है. ललित मोदी ने जिस अंदाज में सोशल मीडिया पर अपना रिलेशनशिप स्टेटस ओपन किया है. उसके बाद ये तो होना ही था. कई लोग कपल की खुशियों में खुश नजर आ रहे हैं. वहीं कुछ लोग नाखुश दिखे. वहीं अब खुद को फिल्म क्रिटिक्स बताने वाले कमाल आर खान (KRK) ने इस पर रिएक्ट किया है.


बात फिल्म की हो या फिर किसी फिल्म स्टार की. कमाल आर खान (KRK) हमेशा ही हर मुद्दे पर अपनी राय दिखते रखते हैं. इस बार उन्होंने सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और ललित मोदी (Lalit Modi) के रिश्ते पर टिप्पणी की है. केआरके ने कपल के रिलेशनशिप स्टेटस पर एक नहीं, बल्कि 2-3 ट्वीट करके अपने मन की भड़ास बाहर निकाली है. पहले ट्वीट में केआरके लिखते हैं, ब्रो ललित मोदी (Lalit Modi) तुम्हारे पास पर्याप्त पैसा है. तुम इंडिया को लूट कर भागे हो. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) तुम्हें सिर्फ पैसे के लिए डेट कर रही हैं, शादी करने के लिए नहीं. क्योंकि वो सिर्फ अमीरों को ही डेट करती हैं. तुमने शायद उनका ट्वीटर हैंडल नहीं देखा. इसीलिए सोचो कि तुम लोगों के बीच कितना प्यार है. हैव फन.

बता दे की इस ट्वीट के बाद कमाल आर खान (KRK) के दिल को ठंडक नहीं पहुंची और फिर उन्होंने लिखा, और भाई ललित मोदी (Lalit Modi) वैसे भी लूटेरे को लूटना क्राइम नहीं है. अगर वो तुम्हें लूट रही है, इसका मतलब है वह सच्ची देशभक्त है. हम भारतीय सुष्मिता सेन का सपोर्ट करते हैं. आल द बेस्ट सुष. अब KRK को जो कहना था उन्होंने कह दिया. आगे देखते हैं कि उनके ट्वीट पर सुष्मिता या ललित मोदी (Lalit Modi) का कोई रिएक्शन आता है नहीं.

 443 total views,  2 views today

Spread the love