• April 26, 2022

Man killed in Noida: पार्टी कर रहे थे 7 दोस्त, बिलिंग पर पब स्टाफ से बहस

Man killed in Noida: पार्टी कर रहे थे 7 दोस्त, बिलिंग पर पब स्टाफ से बहस

इंटरनेट डेस्क। दिल्ली से सटे नोएडा के गार्डन गैलेरिया मॉल में सोमवार रात कुछ लोगों का झगड़ा हुआ जिसमें एक शख्स की मौत हो गई है. मरने वाले शख्स का नाम ब्रजेश राय है, अब पुलिस ने इस हत्याकांड में 8 लोगों को हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है. आपकी जानकारी के लिए बता दे की मृतक बृजेश राय अपनी कंपनी द्वारा आयोजित पार्टी में गार्डन गैलेरिया के लॉस्ट लेमन्स बार में पहुंचे थे. वहां बार के कर्मचारियों से किसी बात को लेकर उनका विवाद हो गया. कुछ रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ये विवाद पैसों को लेकर हुआ था.

जानकारी के मुताबिक आपको बता दे की विवाद के बाद बार के कर्मचारियों और बाउंसर ने उन्हें बुरी तरह पीट दिया जिसके बाद वो घायल हो गए. उन्हें जब अस्पताल में भर्ती कराया गया तो डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. मृतक बृजेश राय नोएडा की JLN नाम की कंपनी में काम करते थे जो ई- रिक्शा की बैट्री बनाती है. कंपनी की तरफ से आयोजित पार्टी में हिस्सा लेने के लिए ही वो वहां पहुंचे थे. बृजेश राय छपरा के हसनपुरा के रहने वाले थे.

 

अब पुलिस इस मामले में केस दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई में जुटी हुई है. बार के 14 कर्मचारियों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ हो रही है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच में आठ लोगों की पहचान हुई है. नोएडा के एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ कानून के मुताबिक कार्रवाई होगी.

 469 total views,  2 views today

Spread the love