• June 30, 2022

फडणवीस के घर BJP नेताओं की बैठक शुरू, मंत्री पद को लेकर शिंदे ने दिया बड़ा बयान

फडणवीस के घर BJP नेताओं की बैठक शुरू, मंत्री पद को लेकर शिंदे ने दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच बुधवार देर रात उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया। राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी (Bhagat Singh Koshyari) ने मंगलवार देर रात ठाकरे को बहुमत परीक्षण के निर्देश दिए थे। शिवसेना ने इसे सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी। लेकिन कोर्ट से राहत नहीं मिली, तो उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने फेसबुक लाइव पर आकर त्यागपत्र की घोषणा कर दी। इसके बाद सोशल मीडिया पर ‘उखाड़ दिया’ हैशटैग (#UkhadDiya) ट्रेंड करने लगा.

आम ट्विटर यूजर्स के साथ-साथ बीजेपी नेता नितेश राणे, तेजिंदर बग्गा आदि ने भी इस हैशटैग के साथ ट्वीट किया. हैशटैग के साथ ट्विटर यूजर्स ने सबसे ज्यादा शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत को निशाना बनाया. संजय राउत का एक पुराना बयान भी वायरल हुआ. इसमें ईडी की जांच पर राउत ने बीजेपी पर हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि मुझसे पंगा मत लेना, मैं बालासाहेब का शिवसैनिक हूं.

मेरा क्या उखाड़ लोगे?’इसपर ट्विटर यूजर्स ‘उखाड़ दिया’ लिख रहे हैं. कुछ यूजर्स कह रहे हैं कि ढाई साल बाद आखिरकार महाराष्ट्र से महाविकास अघाड़ी सरकार को उखाड़ दिया गया.वहीं आज देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) के आवास पर भाजपा कोर कमेटी की बैठक होगी। इस बैठक में आगे की रणनीति पर फैसला लिया जाएगा।

 459 total views,  2 views today

Spread the love