• June 8, 2022

PUBG खेलने से रोकने पर नाबालिग लड़के ने गोली मारकर की मां की हत्या, 3 दिन शव के पास बैठा रहा

PUBG खेलने से रोकने पर नाबालिग लड़के ने गोली मारकर की मां की हत्या, 3 दिन शव के पास बैठा रहा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. दरअसल यहां एक 16 साल के लड़के ने अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि 16 वर्षीय लड़के को मां ने गेम खेलने से रोका था. जिसके बाद लड़के ने अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी. उसके बाद तीन दिन तक शव को घर में छिपाकर रखे रहा. छोटी बहन को एक कमरे में बंद किए था. बाद में जब शव से दुर्गंध तेज आने लगी तो आरोपी ने हत्या की झूठी कहानी गढ़ी और पुलिस को सूचना दी. अंत में पूछताछ में पूरी वारदात का खुलासा हो गया.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की ये घटना लखनऊ के PGI इलाके की है. यहां एल्डिको कॉलोनी में साधना (40 साल), 16 साल के बेटे और 10 साल की बेटी के साथ रहती थीं. साधना के पति कोलकाता में रहते हैं. वे आर्मी ऑफिसर हैं.रविवार को मां ने एक बार फिर पबजी गेम खेलने से रोका तो गुस्से में आकर बेटे ने पिता की लाइसेंसी पिस्टल उठाई और सीधे मां के सिर में गोली मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. रिवॉल्वर को बेड पर ही छोड़ दिया. उसके बाद आरोपी ने छोटी बहन को धमकाया और उसे दूसरे कमरे में बंद कर दिया.

पुलिस का कहना है कि तीन दिन तक बेटा घर में मां के शव के साथ रह रहा था. शव की गंध आने पर रूम फ्रेशनर डालता रहा. मंगलवार देर शाम जब दुर्गंध बढ़ गई तो बेटे ने पिता को फोन किया और मां की हत्या होने की जानकारी दी. उसके बाद पिता ने तुरंत पुलिस को फोन करके सूचना दी. पुलिस ने बताया कि बेटे से घटना के बारे में जानकारी ली तो उसने गुमराह किया और बताया कि बिजली मिस्त्री घर आया था. उसी ने मां की हत्या कर दी है. लेकिन, ढाई घंटे की जांच में ही पूरी कहानी सामने आ गई और पुलिस ने आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया.

 463 total views,  2 views today

Spread the love