• July 16, 2022

दिल्ली में पिता की पिटाई का बदला लेने के लिए नाबालिग बच्चे ने एक शख्स को मारी गोली

दिल्ली में पिता की पिटाई का बदला लेने के लिए नाबालिग बच्चे ने एक शख्स को मारी गोली

नई दिल्ली। दिल्ली के जहांगीरपुरी में एक व्यक्ति को दिनदहाड़े गोली मारे जाने की घटना सामने आई है. जहांगीरपुरी के एच-4 ब्लॉक में जावेद नाम के व्यक्ति को गोली मारे जाने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. इस मामले में दिल्ली पुलिस भी अब एक्शन में आ गई है. दिल्ली के जहांगीरपुरी में दिनदहाड़े एक नाबालिग ने जावेद नाम के शख्स को गोली मार दी। नाबालिग के साथ उसके तीन दोस्त भी थे। घटना शुक्रवार शाम करीब 5 बजे की है। इसका CCTV में कैद हो गया। जानकारी के मुताबिक जावेद ने सात महीने पहले नाबालिग लड़के के पिता की पिटाई की थी। नाबालिग ने बदला लेने के लिए इस घटना को अंजाम दिया।

 

आप इन तस्वीरों में देख सकते है जावेद किसी सड़क के किनारे दुकानों के सामने बैठा है, तभी चारों बच्चे वहां आते हैं। उनमें से एक बच्चा आगे बढ़कर जावेद के ऊपर गोली चलाता है। इसके तुरंत बाद चारों बच्चे वहां से फरार हो जाते हैं। वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि गोली लगने के बाद भी जावेद अपनी जगह से हिलता नहीं है। इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि गोली उसे छूते हुए निकल गई।

बता दे की पुलिस को जब मामले की सूचना मिली, तब तक चारों आरोपी मौके से फरार हो चुके थे, लेकिन पुलिस ने कुछ ही देर में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल घायल व्यक्ति का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

 458 total views,  2 views today

Spread the love