• September 8, 2022

मिशन 2024: नड्डा और शाह ने किया भाजपा नेताओं के साथ मंथन

मिशन 2024: नड्डा और शाह ने किया भाजपा नेताओं के साथ मंथन

नई दिल्ली। छह सितंबर लोकसभा चुनाव में भले ही डेढ़ वर्ष से अधिक का समय बचा हो, लेकिन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अभी से अपनी तैयारियों और रणनीति को अमली जामा पहनाना शुरु कर दिया है। साल 2024 के चुनावों के लिए दिए गए जमीनी स्तर के काम को पूरा करने में विफल रहने वाले बीजेपी (BJP) के मंत्रियों (Ministers) को लेकर पार्टी सख्त रुख अपनाएगी. मंगलवार को हुई पार्टी की मंथन बैठक में पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा (JP Nadda) और मुख्य रणनीतिकार अमित शाह (Amit Shah) ने इसको लेकर कड़ी चेतावनी दी.

 

इसी कड़ी में मंगलवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda), केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) और भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महासचिव बी एल संतोष ने 144 लोकसभा सीट पर पार्टी को और मजबूत करने और इनमें से अधिकतर पर जीत सुनिश्चित करने संबंधी संभावित कवायद को लेकर केंद्रीय मंत्रियों और वरिष्ठ नेताओं के साथ समीक्षा की।

यह बैठक इसलिए भी महत्वपूर्ण हो जाती है कि यह ऐसे समय में हुई है जब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की बुधवार को ‘‘भारत जोड़ो यात्रा’’ आरंभ होने वाली है और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) दिल्ली में विपक्षी नेताओं से मुलाकात कर आगामी लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा विरोधी सभी दलों को एकजुट करने की कोशिश में जुटे हुए हैं।

 298 total views,  2 views today

Spread the love