• November 9, 2023

MP Assembly Polls: ‘पूरे विश्व में भारत का डंका, कांग्रेस के गुब्बारे की हवा निकल गई’, सतना में बोले पीएम मोदी

MP Assembly Polls: ‘पूरे विश्व में भारत का डंका, कांग्रेस के गुब्बारे की हवा निकल गई’, सतना में बोले पीएम मोदी

इंटरनेट डेस्क। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के चुनाव प्रचार के लिए सतना पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर हमला किया. उन्होने कहा कि आज पूरे विश्व में भारत का डंका बज रहा है और कांग्रेस के गुब्बारे की हवा निकल गई.

रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, “राम मंदिर बन रहा है और पुरे देश में चर्चा है. अब सबके विकास का समय आया है. एमपी में गरीबों के लाखों घर बनाए गए हैं. मोदी घर देने की गांरटी देता है. एमपी के हर एक काम में कांग्रेस सरकार रोड़ा अटकाती थी और कांग्रेस ने राज्य को अंधेरे कुएं में धकेल दिया था.”

‘झूठ के गुब्बारे की हवा निकल गई’

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा, “आज पूरे विश्व में भारत का डंका बज रहा है. आपके वोट के कारण देश के दुश्मन का हौसला पस्त है. कांग्रेस की झूठ की गुब्बारे की हवा निकल गयी है. कांग्रेस के पास एमपी के विकास का कोई रोडमैप नहीं है. कांग्रेस का चेहरा थका और हार हुआ है. जहां-जहां कांग्रेस आई वहां-वहां तबाही लेकर आई है. अगर आपने कांग्रेस को वोट किया तो केंद्र से मिलने वाली सभी मदद बंद कर दी जाएगी. कांग्रेस सरकार लोगों को पक्का मकान देने में विफल रही लेकिन मोदी आपको पक्के मकान की गारंटी देता है.”

‘हर तरफ राम मंदिर की चर्चा’

पीएम मोदी ने अयोध्या में बन रहे राम मंदिर का जिक्र करते हुए कहा, “इन दिनों मैं जहां भी जाता हूं, अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की चर्चा होती है. हर तरफ खुशी की लहर है. अब रुकना नहीं है, थकना नहीं है और विश्राम का सवाल तो पैदा ही नहीं होता.”

 72 total views,  2 views today

Spread the love