• November 17, 2023

MP Election 2023: छतरपुर में कांग्रेस प्रत्याशी पर जानलेवा हमला, बचाते समय साथी की मौत, BJP उम्मीदवार पर आरोप

MP Election 2023: छतरपुर में कांग्रेस प्रत्याशी पर जानलेवा हमला, बचाते समय साथी की मौत, BJP उम्मीदवार पर आरोप

इंटरनेट डेस्क। छतरपुर जिले की राजनगर विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी विक्रम सिंह नातीराजा पर हमला हुआ है। इस दौरान उन्हें बचाने की कोशिश में उनके साथी सलमान खान की मौत हो गई। कथित भाजपा समर्थकों ने गाड़ी रोककर नातीराजा पर बंदूक तान दी। उन्हें बचाने के लिए सलमान आगे आए तो 20-25 बदमाशों ने उन पर धारदार हथियार, कुल्हाड़ी और डंडों से वार कर दिया। वह नीचे गिरे तो बदमाशों ने सलमान को गाड़ी से कुचला और भाग निकले। इस दौरान छह फायर किए जाने की बात भी सामने आई है।

छतरपुर जिले की राजनगर विधानसभा सीट पर मतदान से एक दिन पहले यह हादसा हुआ। आरोप है कि भाजपा प्रत्याशी अरविंद पटेरिया के समर्थक शराब बांट रहे थे। रात को जब इसकी सूचना विधायक और कांग्रेस प्रत्याशी नातीराजा और उनके समर्थकों को मिली तो वह मौके पर पहुंचे और वहां यह वारदात हुई। नातीराजा और समर्थक सलमान को लेकर जिला चिकित्सालय पहुंचे। वहां सलमान की जान बचाने की कोशिश की गई। इसके बाद नातीराजा अपने समर्थकों के साथ खजुराहो थाने पहुंचे। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी अरविंद पटेरिया और उनके साथियों पर हत्या का आरोप लगाया है। अरविंद पटेरिया खजुराहो सांसद और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के खास बताए जाते हैं। राजनगर से भाजपा प्रत्याशी अरविंद पटेरिया ने आरोपों का खंडन किया है। पुलिस के मुताबिक रात में लगभग तीन बजे सूचना मिली कि रलिया फॉल से तोरिया की तरफ जो रास्ता जाता है, वहां भाजपा के प्रत्याशी अरविंद पटेरिया के साथ कुछ गाड़ियां थी। कांग्रेस के प्रत्याशी नातीराजा के समर्थक भी गाड़ियों में थे। कांग्रेस के प्रत्याशी के साथी सलमान नाम के व्यक्ति की मौत हो गई है।

नातीराजा रोते दिखे
नातीराजा अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंचे। वहां पुलिस अधिकारियों से पटेरिया पर कार्रवाई और गिरफ्तारी की मांग करते हुए नारेबाजी भी की गई। नातीराजा ने रोते-बिलखते कहा कि हमें जीने का अधिकार भी नहीं है। यह कैसी सरकार है। नातीराजा ने कहा कि उन लोगों ने अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा कि चढ़ा दो गाड़ी इन पर। मैं गाड़ी में आ गया। सलमान नहीं आ सका अंदर। प्रत्यक्षदर्शी शाहिद खान ने आरोप लगाया कि हम चार गाड़ियों में थे। पटेरिया के लोग शराब बांट रहे थे। नातीराजा की गाड़ी को रोका और जब सलमान बाहर निकले तो उन पर हमला कर दिया। पटेरिया के लोगों की 12-13 गाड़ियां थी।

 82 total views,  2 views today

Spread the love