• July 19, 2022

PAK vs SL Test: पाकिस्तानी बॉलर ने फेंकी करिश्माई गेंद, देखें वीडियो

PAK vs SL Test: पाकिस्तानी बॉलर ने फेंकी करिश्माई गेंद, देखें वीडियो

स्पोर्ट्स डेस्क। पाकिस्तानी स्पिनर यासिर शाह (Yasir Shah) काफी सुर्खियों में है. यासिर शाह (Yasir Shah) ने गॉल टेस्ट मैच के तीसरे दिन श्रीलंकाई बल्लेबाज कुसल मेंडिस (Kusal Mendis) को जिस तरह आउट किया, उसने ऑस्ट्रेलिया के दिवंगत स्पिन दिग्गज शेन वॉर्न (Shane Warne) की याद दिला दी. यासिर शाह (Yasir Shah) की इस गेंद की तुलना वॉर्न की ‘बॉल ऑफ द सेंचुरी’ से की जा रही है जिसने 1993 की एशेज सीरीज के दौरान माइक गेटिंग का विकेट उखाड़ दिया था.


यह वाकया श्रीलंका की दूसरी पारी में पारी के 56वें ओवर की पहली गेंद पर देखने को मिला. उस समय कुसल मेंडिस (Kusal Mendis) तब 76 रन पर थे और उनकी नजरें तिहरे अंक तक पहुंचने पर थीं. तभी यासिर शाह (Yasir Shah) की एक गेंद ने लेग स्टंप के बाहर टप्पा खाया और गेंद अचानक से टर्न करते हुए ऑफ-स्टंप पर जा टकराई. आउट होने के बाद कुसल मेंडिस (Kusal Mendis) काफी हैरान रह गए. सोशल मीडिया पर यासिर शाह (Yasir Shah) की बॉल का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

दूसरी पारी में श्रीलंका के 329/9

श्रीलंका ने तीसरे दिन के खेल की समाप्ति तक नौ विकेट पर 329 रन बना लिए थे और उसकी कुल बढ़त अब 333 रनों की हो चुकी है. यासिर शाह (Yasir Shah) पाकिस्तान के लिए दूसरी पारी में अबतक तीन विकेट ले चुके हैं. अब चौथे दिन जब खेल फिर से शुरू होगा तो श्रीलंकाई टीम कुछ और रन बटोरना चाहेगी. दूसरी ओर पाकिस्तानी टीम श्रीलंका को जल्द ऑलआउट करना चाहेगी. साथ ही यह मेहमान टीम यह भी ठान कर उतरेगी कि वह विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए शुरुआती विकेट न खोए. श्रीलंका के पास प्रभात जयसूर्या के रूप में इन-फॉर्म बॉलर है जो चौथी पारी में खतरनाक साबित हो सकते हैं.

 404 total views,  4 views today

Spread the love