• September 9, 2022

पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने कहा- विराट कोहली के बिना क्रिकेट अधूरा!

पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने कहा- विराट कोहली  के बिना क्रिकेट अधूरा!

स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने जब नवंबर 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ 70वीं इंटरनेशनल सेंचुरी ठोकी थी, तब उन्हें क्या किसी फैन को ऐसी उम्मीद नहीं थी कि 71वीं इंटरनेशनल सेंचुरी का इंतजार इतना लंबा होगा। विराट कोहली (Virat Kohli) ने करीब ढाई साल बाद 71वीं इंटरनेशनल सेंचुरी ठोकी।

 

भारत ही नहीं दुनिया भर के क्रिकेट फैन्स को विराट की इस सेंचुरी का बेसब्री से इंतजार था। बता दे की इतना ही नहीं पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने भी जिस तरह से विराट कोहली (Virat Kohli) को बधाई दी है, वह देखने लायक है। वहाब रियाज, कामरान अकमल, हसन अली से लेकर इमाद वसीम जैसे दिग्गजों ने ट्विटर के जरिए विराट कोहली (Virat Kohli) को बधाई दी है।

 

वहाब ने तो यहां तक लिखा कि विराट कोहली (Virat Kohli) की फॉर्म के बिना तो क्रिकेट अधूरा सा लग रहा था। रन मशीन को वापस देखकर अच्छा लग रहा है। वहीं इमाद वसीम (Imad Wasim) ने लिखा कि इस प्लैनेट का बेस्ट क्रिकेटर वापस आ गया है।

 

आपकी जानकारी के लिए बता दे की विराट कोहली (Virat Kohli) ने एशिया कप 2022 के आखिरी मैच में नॉटआउट 122 रनों की पारी खेली। विराट कोहली (Virat Kohli) ने इस दौरान 200 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए। विराट कोहली (Virat Kohli) ने खुद इस सेंचुरी के बाद कहा कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि इस फॉर्मेट में उनकी 71वीं इंटरनेशनल सेंचुरी आएगी।

 449 total views,  2 views today

Spread the love