• July 29, 2022

Playing XI Prediction for 1st T20I: रोहित की कप्तानी में इन खिलाड़ियों के भरोसे उतरेगी टीम इंडिया

Playing XI Prediction for 1st T20I: रोहित की कप्तानी में इन खिलाड़ियों के भरोसे उतरेगी टीम इंडिया

स्पोर्ट्स डेस्क। वनडे सीरीज को 3-0 से जीतने के बाद अब टीम इंडिया वेस्टइंडीज के खिलाफ फटाफट क्रिकेट में उतरने के लिए तैयार है। टीम बदली है, कप्तान बदले हैं लेकिन टीम की जीतने की भूख कम बिल्कुल नहीं हुई है और इसी जज्बे के साथ शुक्रवार को टीम इंडिया पहले टी20 में रोहित शर्मा की कप्तानी में उतरेगी। टीम ने शिखर धवन की कप्तानी में वेस्टइंडीज का क्लीन स्वीप किया था। और अब रोहित शर्मा पर दवाब होगा कि वो धवन की सफलता की कहानी को आगे लेकर जाएं।

पहले सर्जरी और उसके बाद कोरोना संक्रमण के कारण टीम इंडिया के स्टार ओपनर केएल राहुल वेस्टइंडीज दौरे से बाहर हो गए हैं. अब उनकी जगह टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम के विकेटकीपर बैटर संजू सैमसन (Sanju Samson) को रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल किया गया है.रोहित शर्मा की वापसी के बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मैच में भारत की तरफ से ओपनिंग करने के लिए खुद कप्तान इशान किशन के साथ उतर सकते हैं। हालांकि एक संभावना ये भी है कि रिषभ पंत भी ओपनिंग करें।

पहले टी के लिए टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), इशान किशन, श्रेयस अय्यर/संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव, रिषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक/रवींद्र जडेजा, आर अश्विन/अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव।

 385 total views,  4 views today

Spread the love