• September 19, 2022

अयोध्या से रिलीज होगा प्रभास की इस फिल्म का टीजर? जानें

अयोध्या से रिलीज होगा प्रभास की इस फिल्म का टीजर? जानें

इंटरनेट डेस्क। लॉकडाउन के बाद से ही सिनेमाघरों को कुछ ऐसी फिल्मों का इंतजार था जो फिर एक बार पब्लिक को थिएटर्स तक खींच लाएं हम बात कर रहे है प्रभास (Prabhas) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) की। ब्रह्मास्त्र की ब्लॉकबस्टर सक्सेस के बाद अब ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) के मेकर्स इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं। माना जा रहा है कि ओम राउत के निर्देशन में बनी ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) रणबीर-आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र (बजट 410 करोड़) का रिकॉर्ड तोड़ देगी।

 

ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का रिकॉर्ड तोड़ते हुए सबसे महंगी फिल्म बनने जा रही ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) भगवान राम की कहानी को बिलकुल अलग अंदाज में बयां करेगी। ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) को प्रमोट और एडवर्टाइज करने के लिए मेकर्स 3 अक्टूबर से कैंपेन शुरू करने जा रहे हैं। इस फिल्म के लिए कैंपेन शुरू करने के लिए मेकर्स ने राम की नगरी अयोध्या को चुना है।

यानि दुर्गाष्टमी के दिन मेकर्स ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) से जुड़ा कोई बड़ा ऐलान या लॉन्च कर सकते हैं। माना जा रहा है कि इस दिन ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) का टीजर या ट्रेलर लॉन्च किया जा सकता है। बता दें कि अभी तक फिल्म से प्रभास (Prabhas) की एक झलक और फिल्म का पोस्टर ही रिलीज किया गया है। क्योंकि फिल्म की कहानी राम और सीता से जुड़ी है तो मेकर्स ज्यादातर कनेक्शन राम के इर्द-गिर्द ही रख रहे हैं। प्रभास (Prabhas)के दिल्ली की रामलीला में आने की खबर भी आ रही है।

 433 total views,  2 views today

Spread the love