• May 11, 2022

पति की इस अदा पर फिदा हैं Priyanka Chopra, कहा…

पति की इस अदा पर फिदा हैं Priyanka Chopra, कहा…

मुंबई। बॉलीवुड की देसी गर्ल यानि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) बेस्ट स्टार्स होने के साथ अब बेस्ट पेरेंट्स भी बन चुके हैं. दोनों ही अपने काम के साथ अपनी डार्लिंग डॉटर मालती का भी खूब ख्याल रख रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) की नन्ही परी हॉस्पिटल के NICU में करीब 100 दिन रहने के बाद अब अपने घर आ गई हैं. बेटी का ख्याल रखने में प्रियंका और निक जोनस (Nick Jonas) कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं.

निक जोनस (Nick Jonas) अपनी प्रिंसेस के साथ अभी से ही खास बॉन्डिंग शेयर करने लगे हैं. HollywoodLife की एक रिपोर्ट के मुताबिक, निक अपनी बेटी को गाना गाकर शांत कराते हैं. बेटी मालती के लिए निक जोनस (Nick Jonas) के इस प्यार पर प्रियंका भी अपना दिल हार चुकी हैं. सूत्र के हवाले से पोर्टल में छपी खबर के अनुसार, निक जोनस (Nick Jonas) ने अपने भाई की सलाह पर बेबी को चुप और शांत कराने के लिए गाना गाने लगे हैं. अब ये फादर – डॉटर की बॉन्डिंग का एक अहम पार्ट बन चुका है.

सूत्र ने आगे बताया- निक को लगता है कि ऐसा करने से ना सिर्फ मालती आराम से सो पाती हैं, बल्कि वो जल्दी शांत भी हो जाती हैं. लिटिल मालती जैसे ही अपने पिता की आवाज सुनती हैं, वो उन्हें देखकर मुस्कुराने लगती हैं.

 

 480 total views,  4 views today

Spread the love