• January 5, 2022

Punjab: फिरोजपुर में पीएम मोदी की रैली रद्द, दिल्ली लौटे

Punjab: फिरोजपुर में पीएम मोदी की रैली रद्द, दिल्ली लौटे

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिरोजपुर में चुनावी रैली कर पंजाब में भाजपा के चुनाव प्रचार की शुरुआत करने वाले थे। लेकिन तेज बरसात के कारण उनकी रैली रद्द कर दी गई है।वे प्रदेश को कई सौगातें देने वाले थे, इनमें दिल्ली-अमृतसर-कटरा एक्सप्रेस वे, फिरोजपुर में पीजीआई सैटेलाइट सेंटर और कपूरथला-होशियारपुर में दो नए मेडिकल कॉलेज शामिल थे।


रिपोर्ट्स के अनुसार आपको बता दे की पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की सुरक्षा में चूक का बड़ा मामला सामने आया है. इसमें उनके रास्ते को प्रदर्शनकारी किसानों ने करीब 15 मिनट तक रोककर रखा. इसके चलते फिरोजपुर में आज होने वाली पीएम मोदी (PM Modi) की रैली भी रद्द हो गई. गृह मंत्रालय की तरफ से इसपर बयान भी जारी किया गया है. साथ ही साथ पंजाब सरकार से जवाब भी मांगा गया है. बीजेपी ने इसपर सीएम चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) का इस्तीफा मांगा है.

बता दे की गृह मंत्रालय की तरफ से जो बयान जारी किया गया है उसमें लिखा है कि पीएम मोदी (PM Modi) सुबह बठिंडा पहुंचे थे. फिर वहां से उनको हेलिकॉप्टर से हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक जाना था. लेकिन बारिश और कम दृश्यता की वजह से पहले पीएम मोदी (PM Modi) को 20 मिनट इंतजार करना पड़ा. फिर आसमान साफ ना होता देख उन्होंने सड़क मार्ग से वहां जाने का फैसला किया. इसमें करीब 2 घंटे लगने थे. इसके बारे में पंजाब पुलिस के DGP को बताकर आवश्यक सुरक्षा व्यवस्था की रजामंदी ली गई.

 482 total views,  2 views today

Spread the love