• July 26, 2022

रणवीर सिंह के लिए पुराने कपड़े जमा कर रहा NGO, VIDEO देख आप नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

रणवीर सिंह के लिए पुराने कपड़े जमा कर रहा NGO, VIDEO देख आप नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

मुंबई। न्यूड फोटोशूट को लेकर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। सोशल मीडिया से लेकर सड़क तक रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को हर जगह जमकर ट्रोल किया जा रहा है। हाल ही में जहां रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के फोटोशूट को लेकर पुलिस कंप्लेंट का मामला सामने आया था वहीं अब इंदौर के एक NGO ने एक्टर के इस फोटोशूट का अपने ही अंदाज में विरोध किया है।

 

रिपोर्ट्स के अनुसार जानकारी के लिए बता दे की मुंबई के अलावा जहां इंदौर में भी इस फोटोशूट के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है वहीं जरूरतमंदों के लिए काम करने वाली संस्था ‘नेकी की दीवार’ रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के फोटोशूट का विरोध करते हुए इसे मानसिक कचरा बताया है। बता दें कि ‘नेकी की दीवार’ वाले जरूरतमंदों के लिए कपड़े इकट्ठे करने का काम करते हैं।

 

बतादे दे की रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के फोटोशूट वाला मामला गरमाने के बाद अब इस संस्था ने शहर में ऐसे बॉक्स रखवाए हैं जिन पर लिखा है- संकट में बॉलीवुड… मानसिक कचरा। मेरे स्वच्छ इंदौर ने ठाना है शहर से मानसिक कचरा भी हटाना है। इस तरह की होर्डिंग्स पर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की न्यूड तस्वीरों को ब्लैक पट्टी से कवर करके दिखाया गया है।

 439 total views,  2 views today

Spread the love