• April 13, 2022

रायडू ने हवा में उड़ते हुए पकड़ा हैरतअंगेज कैच, देखें तस्वीरें

रायडू ने हवा में उड़ते हुए पकड़ा हैरतअंगेज कैच, देखें तस्वीरें

स्पोर्ट्स डेस्क। चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने मंगलवार को IPL 2022 में पहली जीत दर्ज की। CSK के लिए रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) और शिवम दुबे (Shivam Dubey) ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए 88 और 95 के स्कोर बनाए। वहीं, RCB की पारी के दौरान 36 साल के अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) ने एक अद्भुत कैच पकड़ा। चेन्नई के लिए 16वां ओवर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) कर रहे थे।


बता दे की ओवर की चौथी गेंद उन्होंने गुड लेंथ पर फेकी जिसपर आकाश दीप (Akash Deep) जल्दी शॉट खेल बैठे। गेंद शॉट कवर पर खड़े अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) से थोड़ी दूर थी, लेकिन उन्होंने चीते से फुर्ती दिखाई और अपनी दाईं ओर कमाल की छलांग लगाते हुए एक अविश्वसनीय कैच पकड़ लिया। 36 साल की उम्र में अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) की फुर्ती ने सबको अपना दिवाना बना लिया।

 

बता दें कि, IPL 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की ये पहली जीत है। इससे पहले टीम ने 4 मैच खेले थे और चारों मैच में टीम को हार का सामना करना पड़ा था। अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) का बल्ला भी इस सीजन कुछ खास कमाल नहीं कर पाया है। चेन्नई की टीम ने 36 साल की उम्र में अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) को 6 करोड़ 25 लाख में अपनी टीम के साथ जोड़ा था। अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) के बल्ले से इस सीजन 5 मैच में सिर्फ 85 रन निकले हैं।

 572 total views,  2 views today

Spread the love