• April 6, 2022

RCB vs RR: राजस्थान ने 4 करोड़ खर्च कर इस खिलाड़ी को किया था रिटेन, लगातार तीसरे मैच में फेल

RCB vs RR: राजस्थान ने 4 करोड़ खर्च कर इस खिलाड़ी को किया था रिटेन, लगातार तीसरे मैच में फेल

स्पोर्ट्स डेस्क। IPL 2022 के 13वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore) के बीच मुकाबला हुआ. मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में दोनों टीमें आमने-सामने थीं. मुकाबले में उम्मीदों के मुताबिक RCB के कप्तान फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था.

 

फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis) के फैसले पर खरे उतरते हुए डेविड विली (David Willey) ने अपनी टीम को शानदार शुरुआत दिलाई. डेविड विली (David Willey) ने पारी के दूसरे ओवर की पांचवीं गेंद पर राजस्थान के ओपनर यशस्वी जायसवाल( Yashasvi Jaiswal) को एक स्विंगिंग डिलीवरी पर बोल्ड आउट कर दिया. यशस्वी जायसवाल( Yashasvi Jaiswal) छह गेंदों का सामना करके महज चार रन बनाए.

 

देखा जाए तो यशस्वी यशस्वी जायसवाल( Yashasvi Jaiswal) राजस्थान के लिए पिछले दो मुकाबलों में भी बल्ले से फेल रहे थे. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पहले मुकाबले में यशस्वी जायसवाल( Yashasvi Jaiswal) महज 20 रन बना पाए थे. वहीं मुंबई के खिलाफ वह एक रन के स्कोर पर निपट गए. यानी कि आईपीएल 2022 में यशस्वी जायसवाल( Yashasvi Jaiswal) ने तीन पारियों को मिलाकर कुल 25 रन बनाए हैं. 20 साल के यशस्वी यशस्वी जायसवाल( Yashasvi Jaiswal)को आईपीएल 2022 की नीलामी से पहले राजस्थान रॉयल्स ने 4 करोड़ रुपए में रिटेन किया था. यशस्वी जायसवाल( Yashasvi Jaiswal) ने आईपीएल 2021 में मिलाजुला प्रदर्शन किया. उस दौरान यशस्वी जायसवाल( Yashasvi Jaiswal) 10 मुकाबलों में 24.90 की औसत से 249 रन बनाए थे, जिसमें एक अर्धशतक शामिल था.

 332 total views,  2 views today

Spread the love