• October 6, 2022

आदिपुरुष में ट्रोल होने के बाद यह बड़ी फिल्म करना चाहते हैं सैफ अली खान

आदिपुरुष में ट्रोल होने के बाद यह बड़ी फिल्म करना चाहते हैं सैफ अली खान

इंटरनेट डेस्क। सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) रिलीज हो चुकी है। वहीं उनकी मूवी आदिपुरुष (Adipurush) का टीजर चर्चा में है। इस फिल्म में उनके लुक को काफी ट्रोल किया जा रहा है। अब सैफ का कहना है कि वह महाभारत (Mahabharata) में भी एक्टिंग करना चाहते हैं। उन्होंने बताया कि 1999 में आई फिल्म कच्चे धागे के वक्त से वह अजय देवगन (Ajay Devgan) से इस बारे में बात करते आ रहे हैं। उन्होंने यह भी बताया कि महाभारत (Mahabharata) में उनका पसंदीदा किरदार कौन है।

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) में लंकेश के रूप में नजर आएंगे। मूवी का टीजर आ चुका है और यह लोगों को खास पसंद नहीं आया। सोशल मीडिया पर फिल्म की कई चीजों को ट्रोल किया जा रहा है। उनमें सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का लुक भी है। अब एक इंटरव्यू के दौरान सैफ ने बताया कि उन्हें महाभारत में काम करने का मन है।

बॉलीवुड बबल को दिए हुए इंटरव्यू में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बोले कि उन्हें नहीं लगता कि आइडियल रोल जैसी कोई चीज होती है। कहा, मुझे जो ऑफर होता है बस उसके बारे में सोचता हूं। मेरा कोई ड्रीम सब्जेक्ट नहीं होता। मुझे नहीं लगता कि ऐसा सोचने का कोई मतलब है। लेकिन अगर कोई महाभारत को लॉर्ड ऑफ रिंग्स की तरह बनाना चाहेगा तो मैं जरूर काम करना चाहूंगा। सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने बताया, मैं कच्चे धागे के वक्त से अजय देवगन से इस पर बात करता रहा हूं। अगर संभव हुआ तो हम बॉम्बे फिल्म इंडस्ट्री को साउथ के साथ ले आएंगे। कर्ण मुझे बहुत अपील करते हैं, कई और कैरेक्टर्स भी हैं।

 412 total views,  2 views today

Spread the love