• August 1, 2022

सलमान खान को मिला बंदूक का लाइसेंस, कार को भी किया बुलेटप्रूफ!

सलमान खान को मिला बंदूक का लाइसेंस, कार को भी किया बुलेटप्रूफ!

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) को गन लाइसेंस मिल गया है, जिसके लिए उन्होंने कुछ दिन पहले मुंबई पुलिस कमिश्नर से मुलाकात की थी। सलमान खान (Salman Khan) को कुछ वक्त पहले लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर जान से मारने की धमकी मिली थी, जिसके बाद सलमान को सतर्क रहने के लिए कहा गया था। एक ओर जहां सलमान खान (Salman Khan) को गन लाइसेंस मिला है तो दूसरी ओर कहा जा रहा है कि उन्होंने अपनी गाड़ी को भी अपग्रेड किया है।

सलमान खान (Salman Khan) ने 22 जुलाई को मुंबई पुलिस कमिश्रर से मुलाकात की थी। तब बताया गया था कि सलमान ने हथियार लाइसेंस के आवेदन के लिए पुलिस कमिश्रर से मुलाकात की थी और आवेदन दिया था। ऐसे में अब रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान (Salman Khan) को गन लाइसेंस मिल चुका है। रिपोर्ट के मुताबिक एक सीनियर IPS अधिकारी ने इस खबर की पुष्टि की है। इस आवेदन के बाद आधिकारिक तौर पर डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन और क्रिमिनल रिकॉर्ड की जांच हुई, और मामले की गंभीरता को देखते हुए गन लाइसेंस जारी कर दिया गया।

एक ओर जहां सलमान खान (Salman Khan) को हथियार का लाइसेंस मिल गया है तो दूसरी ओर ऐसी भी खबरें सामने आ रही हैं कि सलमान खान (Salman Khan) ने उनकी गाड़ी को भी अपग्रेड किया है। सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी गाड़ी टोयोटा लैंड क्रूजर में कुछ आर्मर्स के साथ ही कार को बुलेटप्रूफ करवाया है। यानी सलमान खान (Salman Khan) की गाड़ी अब बुलेटप्रूफ हैं। हालांकि इस बारे में अभी तक कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

 468 total views,  2 views today

Spread the love