• September 8, 2022

आसिफ अली और अहमद मलिक की लड़ाई को देखकर शोएब अख्तर भड़के, दिया ये बयान

आसिफ अली और अहमद मलिक की लड़ाई को देखकर शोएब अख्तर भड़के, दिया ये बयान

स्पोर्ट्स डेस्क। अफगानिस्तान के खिलाफ पाकिस्तान (Pakistan Vs Afghanistan Asia Cup) ने 1 विकेट से रोमांचक जीत दर्ज की लेकिन इस मैच के दौरान एक ऐसी घटना भी घटी जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा. दरअसल पाकिस्तानी क्रिकेटर आसिफ अली (Pakistan’s Asif Ali) और अफगानिस्तानी गेंदबाज फरीद अहमद मलिक (Fareed Ahmad) के बीच धक्का मुक्की हो गई. दरअसल हुआ ये कि गेंदबाज फरीद अहमद मलिक (Fareed Ahmad) ने आसिफ अली (Asif Ali) को आउट करने के बाद उनके सामने हाथ उठाते हुए विकेट का जश्न मनाया जिसे देखकर आसिफ अली (Asif Ali) भड़क गए और उनके ऊपर बल्ला चलाने की कोशिश की. दोनों के बीच कहासुनी भी हुई.

 

बाद में अंपायर और बाकी खिलाड़ियों ने एक दूसरे के बीच में आकर बीचबचाव किया. सोशल मीडिया पर इस घटना को लेकर फैन्स और क्रिकेट पंडित रिएक्ट कर रहे हैं. वहीं, पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने इस घटना पर अपनी राय दी है और अफगनिस्तान खिलाड़ियों के व्यवहार की निंदा की है. शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने कहा कि आपने अच्छी क्रिकेट खेली लेकिन जिस तरह का व्यवहार किया गया वह बर्दाश्त से बाहर है. शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने कहा कि हम आपका मान-सम्मान करते हैं, आपको रिफ्यूजी मानकर प्यार करते हैं उसके बाद भी आप लोग इस तरह का व्यवहार करते हैं.

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने कहा यह बिल्कुल हमें बर्दाश्त नहीं है. यही कारण है कि नसीम ने मैच जीतने के बाद गुस्से से इसका जश्न मनाया. अपने यू-ट्यूब वीडियो में शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने कहा कि, मैं वहां होता तो कुछ और ही कर जाता. शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने कहा कि मुझे यह चीज बिल्कुल भी पसंद नहीं आई, अफगानिस्तान क्रिकेट अच्छी खेल रही है, लेकिन खेल को पर्सनल नहीं लेना चाहिए. शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने आगे कहा हम भारत के साथ पर्सनल नहीं हो रहे हैं और आप हमारे साथ ऐसा बर्ताव कर कर रहे हैं. मेरा पार इस समय बिल्कुल हाई है.

 403 total views,  2 views today

Spread the love