• May 31, 2022

बेटे की मौत से टूटे Sidhu Moose Wala के पिता, इमोशनल कर देंगी तस्वीरें

बेटे की मौत से टूटे Sidhu Moose Wala के पिता, इमोशनल कर देंगी तस्वीरें

नई दिल्ली। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala) का जाना उनके परिवार को जिंदगी भर का गम दे गया है. सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala) का मंगलवार को अंतिम संस्कार होने वाला है. इस दुख की घड़ी में सिंगर के परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala) के पिता की दिल दुखा देने वाली तस्वीरें सामने आई हैं. फोटोज में वे अपने बेटे को याद कर बिलख-बिलख कर रो रहे हैं.


सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala) के पिता की ये तस्वीरें किसी का भी दिल दुखा दे. सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala) के पिता जिस तरह से अपने बेटे के जाने पर बिलख रहे हैं उसे देख लोगों की आंखें नम हो रही हैं. सिद्धू के पिता को उनके आसपास मौजूद लोग ढांढस दे रहे हैं लेकिन सिंगर के पिता के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे. दुख की इस घड़ी में मूसेवाला परिवार पर बड़ी आफत टूट पड़ी है. सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala) के पिता ही नहीं मां का भी रो-रोकर बुरा हाल है. सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala) अपनी मां के काफी करीब थे.

 

सोशल मीडिया पर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala) मां संग तस्वीरें और वीडियो शेयर किया करते थे. अपनी मां को डेडिकेट करते हुए सिद्धू मूसेवाला ने एक गाना भी बनाया था.म्यूजिक वीडियो डियर मामा में सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala) के साथ उनकी मां भी नजर आई थीं. सिद्धू मूसेवाला के लिए उनकी मां उनकी दुनिया थीं. सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala) के पेरेंट्स के लिए अपने 28 साल के बेटे को खोना बहुत बड़ा शॉक है. उनके इस नुकसान की ताउम्र कभी भरपाई नहीं हो सकेगी. सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala) के जाने के बाद उनकी जिंदगी में आया सूनापन कभी नहीं भर सकेगा.

 704 total views,  2 views today

Spread the love