• October 4, 2022

इस बैंक में नौकरी कर चुकी हैं सोहा अली खान, जानें

इस बैंक में नौकरी कर चुकी हैं सोहा अली खान, जानें

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बहन सोहा अली खान (Soha Ali Khan) पटौदी आज (4 अक्टूबर) को अपना 44वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। सोहा अली खान (Soha Ali Khan) भले ही अब बड़े पर्दे पर उतनी एक्टिव नहीं हैं लेकिन हाल ही में रिलीज हुई उनकी वेब सीरीज ‘हश हश’ (Hush Hush) काफी चर्चा में बनी हुई है। सोहा अली खान (Soha Ali Khan) की लाइफ काफी इंट्रेस्टिंग रही है और उन्होंने अपने अभी तक के करियर में कई नई तरह की चीजें ट्राय की हैं। कम लोग जानते हैं कि सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने हिंदी, बंगाली और अंग्रेजी फिल्मों तक में काम किया है।

शर्मिला टैगोर और मंसूर अली खान पटौदी की बेटी सोहा अली खान (Soha Ali Khan) के बारे में ये बात ज्यादा लोग नहीं जानते कि सोहा ने दिल्ली के एक ब्रिटिश स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी की थी और इसके बाद वो पढ़ने के लिए लंदन में ऑक्सफोर्ड चली गई थीं।

मां एक्ट्रेस और पिता क्रिकेटर, लेकिन पढ़ाई पूरी करने के बाद सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने कुछ वक्त के लिए एक बैंक में नौकरी की थी। जी हां, खबरों की मानें तो सोहा ने कुछ वक्त तक फोर्ड फाउंडेशन और सिटीबैंक में काम किया है। लेकिन सोहा अली खान (Soha Ali Khan) की जिंदगी अभिनय की दुनिया से ज्यादा वक्त दूर नहीं रह पाई। साल 2004 में उन्होंने बंगाली फिल्म ‘इति श्रीकांता’ के जरिए सिनेमा जगत में अपना पहला कदम रखा।

 420 total views,  2 views today

Spread the love