• April 27, 2022

खेल – खेल में छिड़ा विवाद और दोस्त ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

खेल – खेल में छिड़ा विवाद और दोस्त ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

इंटरनेट डेस्क। लगातार बढ़ते अपराधों के बीच हत्या का एक और मामला सामने आया है जिसमे आरोपी महज 15 साल का नाबालिग है मामला हरियाणा के बहादुरगढ़ के सुभाष नगर है जहा 8 दिन पहले 10 साल के मासूम की निर्मम से हत्या कर दी गई थी. हलाकि मामले का पता पुलिस ने लगा लिया है और आरोपी को भी पकड़ लिया है . मृतक मनीष उर्फ गोली की हत्या उसके ही 15 वर्षीय नाबालिग दोस्त ने की है। पुलिस द्वारा की गयी पूछताछ में आरोपी नाबालिग ने बताया कि वह मृतक मनीष के साथ खेल रहा है और उसी दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा शुरू हो गया.

झगड़े के दौरानमनीष उर्फ़ गोलू ( मृतक ) ने आरोपी की स्वर्गीय मां को अपशब्द कहे जिसके कारण नाबालिग आरोपी को इतना गुस्सा आया कि उसने ईंट से उसके सिर पर वार कर दिए. जिसके कारण गोलू की मौके पर ही मौत हो गई. जिसके बाद शव की पहचान छुपाने के लिए उसके शव को आग लगा दी. मामले पर पुलिस ने बताया कि पहले तो पूछताछ में नाबालिग आरोपी ने अपना गुनाह स्वीकार लिया है. आरोपी ने पूछताछ में यह भी बताया की उसने मेरी मां को गाली दी इसलिए मैंने उसे मार दिया. फिलहाल नाबालिग आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया. जहां से उसे बोस्टल जेल भेज दिया गया है.

जानकारी के अनुसार कि बहादुरगढ़ के लाइनपार क्षेत्र के सुभाष नगर में 18 अप्रैल की रात को 10 साल के बच्चे मनीष (गोलू) की बेरहमी हत्या कर दी गई थी. 19 अप्रैल की सुबह अधजली अवस्था में उसका शव घर से महज 100 मीटर की दूरी पर एक खाली प्लाट में पड़ा मिला था. पुलिस ने हर जगह हत्यारे की तलाश की. लेकिन अपराधी का कोई सुराग नहीं मिला जांच और पूछताछ के आधार पर पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया. आरोपी मृतक गोलू का ही 15 वर्षीय दोस्त था जो की मृतक मनीष के मामा के घर किराए पर रहता है और रोजाना मनीष के साथ ही शाम के समय खेलता था.

 616 total views,  2 views today

Spread the love