• July 14, 2022

लाइव बॉक्सिंग मैच में खिलाड़ी ने मारा ऐसा पंच, रिंग में गिरा बॉक्सर और हो गई मौत

लाइव बॉक्सिंग मैच में खिलाड़ी ने मारा ऐसा पंच, रिंग में गिरा बॉक्सर और हो गई मौत

इंटरनेट डेस्क। दुनियाभर में कई खेलों का आयोजन होता है. खेल में कई बार घटनाएं ऐसी घटती हैं, जो काफी दर्दनाक होती है. ऐसी ही एक दर्दनाक घटना बेंगलुरु से सामने आई है, जहां किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता के दौरान चोट लगने से 23 साल के बॉक्सर की मौत हो गई है. बॉक्सर दो दिनों तक कोमा में रहा इसके बाद उसने दम तोड़ दिया. पुलिस ने आरोपी खिलाड़ी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की बॉक्सर की मौत का ये मामला 10 जुलाई का है. नवीन और निखिल नाम के दो बॉक्सरों के बीच ये मुकाबला था. इस मुकाबले में नवीन का एक पंच खाकर निखिल रिंग के अंदर धड़ाम से गिर गया. पहले तो निखिल को उठाने की तमाम कोशिशें हुई. फिर जब वो नहीं उठा तो उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां दो दिन तक कोमा में रहने के बाद उसने दम तोड़ दिया.

 

बता दे की घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने इस मामले में किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता के आयोजक और प्रतिद्वन्दी खिलाड़ी के खिलाफ मामला दर्ज किया है. जान गंवाने वाला बॉक्सर निखिल मैसूर का रहने वाला था और किक बॉक्सिंग में अपने प्रदर्शन से अच्छा नाम कमा लिया था. उसके पिता कराटे के खिलाड़ी रहे हैं. बॉक्सर निखिल की मौत से उनके कोच और पूरा परिवार दुखी है. कोच विक्रम नागराज ने बताया कि निखिल ने मुश्किल लड़ाई के बाद आज इलाज के दौरान शरीर छोड़ दिया. हमारी संवेदना उसके पूरे परिवार और दोस्तों के साथ है. कोच के मुताबिक निखिल का परिवार अब मामले में न्याय की मांग कर रहा है.

 422 total views,  2 views today

Spread the love