• July 22, 2022

ऑस्ट्रेलियाई टी20 टूर्नामेंट में खेलते दिखेंगे ये दो भारतीय दो युवा खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलियाई टी20 टूर्नामेंट में खेलते दिखेंगे ये दो भारतीय दो युवा खिलाड़ी

स्पोर्ट्स डेस्क। भारत के दो तेज गेंदबाज चेतन सकारिया (Chetan Sakaria) और मुकेश चौधरी (Mukesh Chaudhary) अगले महीने ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन में शुरू हो रही टी20 मैक्स टूर्नामेंट के शुरुआती सीजन में खेलेंगे। IPL की फ्रेंचाइजी टीम दिल्ली कैपिटल्स के लिए चेतन सकारिया (Chetan Sakaria) खेलते हैं, जबकि मुकेश चौधरी (Mukesh Chaudhary) चेन्नई सुपरकिंग्स टीम का हिस्सा हैं। चेतन सकारिया (Chetan Sakaria) और चौधरी दोनों ने अपनी तेज गेंदबाजी से काफी प्रभावित किया है।

ये दोनों खिलाड़ी ‘एमआरएफ पेस फाउंडेशन’ (MRF Pace Foundation) और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के बीच आदान-प्रदान प्रोग्राम के तहत ब्रिसबेन में समय बिताएंगे। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने एक बयान में कहा, ”एमआरएफ पेस फाउंडेशन’ (MRF Pace Foundation) और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के बीच खिलाड़ियों और कोचिंग का आदान-प्रदान लगभग 20 सालों से चल रहा है। यह पिछले कुछ सालों में कोरोना वायरस के कारण रुका था लेकिन इन दोनों भारतीय खिलाड़ियों के साथ फिर से शुरू हो रहा है।

 

चेतन सकारिया (Chetan Sakaria) ने पिछले साल श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी20 इंटरनेशनल में डेब्यू किया था जबकि मुकेश चौधरी (Mukesh Chaudhary) ने इस साल के आईपीएल में 13 मैचों में 16 विकेट लिए थे। ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टूर्नामेंट में चेतन सकारिया (Chetan Sakaria) सनशाइन कोस्ट के लिए खेलेंगे, जबकि 26 वर्षीय मुकेश चौधरी (Mukesh Chaudhary) विन्नम-मैनली का प्रतिनिधित्व करेंगे। टूर्नामेंट में भाग लेने के अलावा दोनों भारतीय गेंदबाज ‘बूपा नेशनल क्रिकेट सेंटर’ में ट्रेनिंग लेंगे और ‘क्वींसलैंड बुल्स’ के सीजन पूर्व तैयारियों में भी शामिल होंगे। टी20 मैक्स टूर्नामेंट का आयोजन 18 अगस्त से 4 सितंबर तक किया जाएगा। इसका फाइनल एलन बॉर्डर फील्ड में खेला जाएगा।

 439 total views,  2 views today

Spread the love