• May 26, 2022

21 साल की इस एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, फंदे से लटका मिला शव

21 साल की इस एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, फंदे से लटका मिला शव

मुंबई। सिनेमा इंडस्ट्री से पिछले कुछ दिनों से लगातार बुरी खबरें आ रही हैं। अब खबर है कि बंगाली एक्ट्रेस बिदिशा डे मजूमदार (Bidisha De Majumdar) ने आत्महत्या कर ली है। 21 वर्षीय एक्ट्रेस का शव पुलिस को उनके फ्लैट में पंखे से लटका मिला। शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया और एक्ट्रेस के सुसाइड की खबर से बंगाली इंडस्ट्री सकते में आ गई है। बिदिशा डे मजूमदार (Bidisha De Majumdar) बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस थी और साथ ही अच्छी मॉडल भी थी। उनकी मौत की खबर सुनकर उनके परिवार वाले पहुंच गए हैं और पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है।

बिदिशा डे मजूमदार (Bidisha De Majumdar) नगर बाजार में रेंट पर एक फ्लैट में रहती थीं। बीते दिन पुलिस को उनके फ्लैट में पंखे से उनका शव लटका हुआ मिला। इसके बाद से पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। जांच में मालूम हुआ है कि बिदिशा डे मजूमदार (Bidisha De Majumdar) कुछ महीने पहले ही नगर बाजार में रहने के लिए आई थीं।

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शव के पास पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है। सुसाइड नोट में बिदिशा डे मजूमदार (Bidisha De Majumdar) ने अपने आप को कैंसर से ग्रसित और परेशान बताया है। जबकि एक्ट्रेस के करीबी दोस्तों का कहना है कि बिदिशा डे मजूमदार (Bidisha De Majumdar) का बॉयफ्रेंड उन्हें धोखा दे रहा था। इस बात से एक्ट्रेस काफी समय से डिप्रेशन में थीं। दोस्तों की मानें तो बिदिशा डे मजूमदार (Bidisha De Majumdar) के कैंसर पीड़ित होने की बाद बिल्कुल झूठी है। बता दें, बिदिशा ने अनिरबाद चटोपाध्याय की शॉर्ट फिल्म ब्हार से डेब्यू किया था।

 896 total views,  2 views today

Spread the love